'प्रेमी से करूंगी प्यार, पर घर का खर्चा देगा पति'; परामर्श केंद्र में महिला की शर्त सुनकर हैरान रह गए सभी

Agra News परिवार परामर्श केंद्र आए मामले को सुनकर काउंसलर भी हैरान रह गए। जब पत्नी ने शर्त रखी कि वो अपने प्रेमी से बहुत प्यार करती है और उसके साथ ही रहना चाहती है। लेकिन प्यार के लिए वो पति को नहीं छोड़ेगी। घर का खर्च चलाने के लिए पति उसे हर महीने रुपये दे। इसके पीछे का कारण है कि पत्नी के दो बेटियां हैं।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek Saxena Publish:Mon, 01 Jul 2024 01:14 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jul 2024 01:14 PM (IST)
'प्रेमी से करूंगी प्यार, पर घर का खर्चा देगा पति'; परामर्श केंद्र में महिला की शर्त सुनकर हैरान रह गए सभी
Agra News: महिला की सांकेतिक तस्वीर का प्रयोग किया गया है।

HighLights

  • महिला ने कहा, सुख-दुख बांटता है प्रेमी, उसे समय जरूर दूंगी
  • किसी से भी प्यार करने के लिए स्वतंत्र है विवाहिता, दिया ये हवाला

जागरण संवाददाता, आगरा। परिवार परामर्श केंद्र में पारिवारिक शिकायतों के बाद दंपतियों की काउंसिलिंग के दौरान महिला की शर्त सुनकर सभी चकित रह गए। महिला ने अन्य युवक से प्रेम संबंध होने की बात स्वीकार की।प्रेम करने की स्वतंत्रता का हवाला दिया।

पति से दो बेटियां होने की बात कहकर खर्च पति को वहन करने की शर्त रख दी। काउंसलर ने दोनोंं को अगली तिथि पर स्वजन के साथ बुलाया है। परिवार परामर्श केंद्र में रविवार को एक दंपति की शिकायत सुन सभी भौंचक्के रह गए।

एकाउंटेंट का काम करता है पति

हाथरस की रहने वाली महिला की 12 वर्ष पूर्व एत्माद्दौला के युवक से शादी हुई। पति कई फर्मों में एकाउंटेंट का काम करता है।पत्नी ने पति द्वारा खर्च न देने की शिकायत की थी। काउंसिलंग के दौरान पता चला कि दो वर्ष पहले विवाहिता के अन्य युवक से प्रेम संंबंध हो गए। महिला से बात करने पर उसने संबंध की बात स्वीकार की। उसने कहा कि प्रेमी उसका सुख-दुख बांटता है। वो उसे समय जरूर देगी।

ये भी पढ़ेंः निर्दोष लोगों को गोलियों से भूना जा रहा है...प्रदेश में गुंडाराज कायम, चंद्रशेखर का एलान पंचायत कर मांगेंगे इंसाफ

ये भी पढ़ेंः UP Politics: यूपी में उप चुनाव लड़ने पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कर दिया साफ, अब समाजवादी पार्टी के साथ...

पति से हैं दो बेटियां

महिला को अपनी पसंद से प्रेम करने का अधिकार है। पति से दो बेटियां हैं,इसलिए उसका और बच्चों का खर्च पति को ही देना होगा। महिला स्वेच्छा से अलग होने को भी नहीं तैयार है।

काउंसलर डा. अमित गौड ने बताया कि दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद अगली तिथि पर स्वजन के साथ बुलाया गया है। 

chat bot
आपका साथी