आगरा में बेजुबान से क्रूरता; सिपाही जीजा का पालतू कुत्ता घर लेकर आया मांस का टुकड़ा, साले ने पटक-पटक मार डाला

Agra Crime News In Hindi उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात सिपाही का ट्रांसफर हाल ही में दूसरे जनपद में हुआ था। इस कारण वे अपना पालतू कुत्ता ससुराल में छोड़ गए थे। कुछ दिन पहले कुत्ता टहलकर आया था और कहीं से मांस का टुकड़ा साथ ले आया था। जिसके बाद युवक आक्रोशित हो गया और उसकी मार−मारकर जान ले ली।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek Saxena Publish:Sun, 30 Jun 2024 11:48 AM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2024 11:48 AM (IST)
आगरा में बेजुबान से क्रूरता; सिपाही जीजा का पालतू कुत्ता घर लेकर आया मांस का टुकड़ा, साले ने पटक-पटक मार डाला
Agra News: पालतू कुत्ते को मारता युवक। सीसीटीवी से ली तस्वीर।

HighLights

  • ताजगंज क्षेत्र की घटना, भाई ने दर्ज कराया मुकदमा
  • पशु क्रूरता अधिनिय में दर्ज हुआ है मुकदमा

जागरण संवाददाता, आगरा। ताजगंज क्षेत्र में युवक का पालतू कुत्ता कहीं से मांस का टुकड़ा ले आया। इस बात से गुस्सा होकर युवक ने क्रूरता की हदें पार करते हुए कुत्ते को पत्थर से कूंचा। सांसें बाकी रहने पर कुत्ते को उठा कर तब तक जमीन पर पटकता रहा, जब तक उसके प्राण नहीं निकल गए। युवक के भाई ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है।

मामला ताजगंज के देवरी रोड कोटली की बगीची क्षेत्र का है। यहां के अमर सिंह ने बताया कि उनके जीजा उत्तर प्रदेश पुलिस में हैं। कुछ समय पूर्व उनका स्थानांतरण मैनपुरी हुआ था। जाते समय वो अपना पॉमेरियन नस्ल का पालतू कुत्ता अपने दोस्त को दे गए थे।

खुद ही घर लेकर आया

कुछ समय पहले अमर का भाई सोनू कुत्ते को जीजा के दोस्त के यहां से अपने घर लाया था। 24 जून को परिवार के एक सदस्य कुत्ते को बाहर टहलाने ले गए। कुत्ता कहीं से मांस का टुकड़ा मुंह में दबा कर ले आया। घर के दरवाजे पर उसे मांस का टुकड़ा नोचते हुए सोनू ने देख लिया।

ये भी पढ़ेंः यूपी की सियासत में अचानक आया भूचाल; भाजपा को बाय बाय बोलकर इस जिले में महिला नेत्री ने मचा दी खलबली

ये भी पढ़ेंः UP News: अलीगढ़ विकास प्राधिकरण की अवैध निर्माण पर अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई, इन 13 कॉलेनियों पर गरजा बुजडोजर

प्राण निकलने तक मारता रहा निर्दयी

अमर सिंह ने बताया कि सोनू मांस से नफरत करता है। कुत्ते के मुंह में मांस देखते ही उसने आपा खो दिया। पहले पत्थर उठा कर उसके ऊपर ताबड़तोड़ प्रहार कर मुंह कूंच दिया। इसके बाद उसके पैर पकड़ कर उसे तब तक जमीन पर पटकता रहा,जब तक कुत्ते के प्राण नहीं निकल गए। परिवार के लोगों द्वारा विरोध करने पर वो सबको धमका रहा है। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह ने बताया कि पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित फरार है,उसकी तलाश की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी