आगरा की लड़की से दरिंदगी की हदें पार; पहले तांत्रिकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, फिर कोटा में चार लाख में बेचा

Agra News परिचित परिवार किशोरी को राजस्थान के कोटा लेकर गए। वहां साढ़े चार लाख रुपये लेकर उसकी शादी करा दी। कोटा में चंगुल से भागकर आगरा पहुंची तो परिचित परिवार ने उसे यहां पर बंधक बना लिया। वहां से किसी तरह निकलकर किशोरी स्वजन के पास पहुंची। उन्हें पूरी कहानी बताई। थाने पर सुनवाई नहीं होने पर स्वजन पीड़िता के साथ मंगलवार को पुलिस आयुक्त कार्यालय पहुंचे थे।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek Saxena Publish:Wed, 03 Jul 2024 06:38 AM (IST) Updated:Wed, 03 Jul 2024 06:38 AM (IST)
आगरा की लड़की से दरिंदगी की हदें पार; पहले तांत्रिकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, फिर कोटा में चार लाख में बेचा
Agra News: सांकेतिक तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है।

HighLights

  • तांत्रिकों ने किशोरी से किया सामूहिक दुष्कर्म, सैंया की है पीड़िता
  • पुलिस आयुक्त ने दिए कार्रवाई के निर्देश

जागरण संवाददाता, आगरा। Agra News: सैंया क्षेत्र की रहने वाली किशोरी से तांत्रिकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि परिचित परिवार किशोरी को बहाने से तांत्रिकों के पास पहले जगदीशपुरा फिर अछनेरा ले गया। दोनों जगह तांत्रिकों ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया।

सैंया क्षेत्र निवासी किशोरी के पिता ने बताया कि एक महीने पहले बेटी अपनी दादी के साथ रिश्तेदारी के यहां शादी में शामिल होने जगदीशपुरा आई थी। शादी के बाद किशोरी रिश्तेदार के यहां रुक गई। यहां पर उसकी मुलाकात एक युवती से हुई। युवती किशोरी को अपने घर लेकर गई। युवती की मां उसे एक तांत्रिक पास लेकर गई। तांत्रिक ने उस पर किसी का साया बताते हुए झाड़-फूंक के बाद पीने को पानी दिया। जिसे पीकर वह बेहोश हो गई। आरोप है कि तांत्रिक और उसके साथियों ने दुष्कर्म किया। महिला इसके बाद उसे अछनेरा में तांत्रिक के पास लेकर गई।वहां पर भी उसके साथ दुष्कर्म किया गया। पुलिस आयुक्त कार्यालय पहुंची पीड़़िता के मामले में एसीपी लोहामंडी को जांच के निर्देश दिए गए हैं।

ये भी पढ़ेंः Srinagar News: कश्मीर में LeT का एक आतंकी गिरफ्तार, सुरक्षाबलों ने विफल की टारगेट किलिंग

कोटा के होटल में साढ़े चार लाख रुपये लेकर कराई शादी

किशोरी ने बातया कि महिला और उसके साथ के लोग उसे 18 जून को कोटा (राजस्थान) के एक होटल लेकर गए। आरोप है कि यहां एक युवक से साढ़े चार लाख रुपये लेकर जबरन उसकी शादी करा दी। शादी करने वाले युवक ने उससे दुष्कर्म किया। वह 26 जून को उसके चंगुल से किसी तरह भाग निकली।

ये भी पढ़ेंः Hathras Stampede: मृतकों की संख्या 130 के पार, मरने वालों में अधिकतर महिलाएं; CM योगी ने किया मुआवजे का एलान

मगर, आरोपितों ने गांव के बाहर उसे पकड़ लिया। उसे लुटेरी दुल्हन बताने का प्रयास किया। जानकारी होने पर सौदा करने वाले आरोपित मामला रफादफा करके उसे जगदीशपुरा लेकर आए। यहां एक घर में बंधक बनाकर रखा था। आरोपितों के चंगुल से मौका मिलने पर भाग निकली। स्वजन के पास पहुंची।

chat bot
आपका साथी