UP News: प्लास्टिक का लावारिस ड्रम होने की सूचना पर पहुंची थी अलीगढ़ पुलिस, जब खाेलकर देखा तो फटी रह गईं आंखें

UP Crime News Aligarh Today बताया जा रहा है कि पैर भी कटे हुए थे। शरीर पर अन्य जगहों पर चोट के निशान थे। फोरेंसिक की टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए हैं। पुलिस ने शव को मोर्चरी भिजवा दिया। साथ ही आसपास तलाशी अभियान चलाया मगर सिर नहीं मिला। लोगों से भी पूछताछ की गई मगर किसी को कोई जानकारी नहीं थी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek Saxena Publish:Sat, 29 Jun 2024 10:51 AM (IST) Updated:Sat, 29 Jun 2024 12:43 PM (IST)
UP News: प्लास्टिक का लावारिस ड्रम होने की सूचना पर पहुंची थी अलीगढ़ पुलिस, जब खाेलकर देखा तो फटी रह गईं आंखें
Aligarh News: पुलिस का सांकेतिक फोटो इस्तेमाल किया गया है।

HighLights

  • क्वार्सी क्षेत्र में छर्रा अड्डा पुल के पास मस्जिद के पीछे मिला महिला का शव
  • पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा पंजीकृत, शिनाख्त नहीं

जागरण संवाददाता, अलीगढ़। क्वार्सी क्षेत्र में छर्रा अड्डा पुल के पास मस्जिद के पीछे शुक्रवार को एक महिला का सिर कटा शव पड़ा मिला। निर्मम तरीके से हत्या करने के बाद शव को प्लास्टिक के ड्रम में रखकर फेंका गया था। शव दो-तीन दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

पुलिस ने हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है। जिलेभर के थानों के अलावा आसपास के जिलों में भी महिला की तस्वीर भेजकर शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस के अनुसार शुक्रवार देर शाम लैपर्ड गश्त कर रही थी। तभी किसी ने छर्रा अड्डा पुल के नीचे नगर निगम की खाली पड़ी जमीन में अंदर की तरफ संदिग्ध ड्रम पड़ा होने की सूचना दी।

जानकारी पर सीओ तृतीय अमृत जैन, इंस्पेक्टर क्वार्सी विजयकांत शर्मा मौके पर पहुंचे। ड्रम को खोला गया तो उसमें महिला का शव मिला, जिसका सिर नहीं था। 

पहचान छिपाने के लिए काटा गया सिर?

सिर विहीन मिला महिला का शव तमाम सवाल खड़े कर रहा है। घटनास्थल के आसपास खोजबीन के बाद भी पुलिस सिर नहीं तलाश सकी है। माना जा रहा है कि महिला की पहचान छिपाने के लिए हत्यारों ने सिर काटकर छिपा दिया या कहीं और फेंक दिया है। महिला के शरीर पर चोट के निशान बर्बरता की कहानी कह रहे हैं। महिला सलवार, सूट पहने थी। पुलिस हर पहलु पर बारीकी से पड़ताल कर रही है।

उन महिलाओं की जानकारी भी जुटाई जा रही है, जो पिछले दो-तीन दिन या हफ्ते भर से लापता है। जिले के सभी थानों के अलावा आसपास जिलों से भी महिलाओं की गुमशुदगी की रिपोर्ट मांगी गई है। पुलिस के अनुसार महिला की उम्र लगभग 40 वर्ष प्रतीत हो रही है।

ये भी पढ़ेंः UP News: प्रदीप मिश्रा को संत प्रेमानंद ने दी एक बार फिर चेतावनी; कहा- छोटे भाई हैं फिर भी कर रहे ये...

ये भी पढ़ेंः नगीना सांसद चंद्रशेखर के इस एलान से यूपी में राजनीतिक हलचल हुई तेज; मायावती सहित अन्य दल चुनौती से निपटने में जुटे!

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

हत्यारों को तलाशने के लिए पुलिस घटनास्थल व घटनास्थल तक जाने वालों मार्गों पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है। शव प्लास्टिक के ड्रम में लाया गया था, जाहिर है इसके लिए किसी बड़े वाहन का उपयोग किया गया होगा। ऐसे वाहनों पर विशेष निगाह रखी जा रही है।

अज्ञात के विरुद्ध हत्या में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। 72 घंटे बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा, जिसके बाद स्पष्ट होगा कि महिला की हत्या कैसे हुई। मृगांक शेखर पाठक, एसपी सिटी 

chat bot
आपका साथी