सुधरने लगी रेलवे स्टेशन की दशा

रेलवे स्टेशन की सुंदरता में विभाग द्वारा और चार चांद लगाने की कवायद शुरू की गई है। यात्रियों के ट्रैक पार करने के लिए बने ओवरब्रिज पर अब लोहे की टीनशेड लगाई जाएगी। जिससे स्टेशन और सुंदर नजर आए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Dec 2018 11:08 PM (IST) Updated:Thu, 20 Dec 2018 11:08 PM (IST)
सुधरने लगी रेलवे स्टेशन की दशा
सुधरने लगी रेलवे स्टेशन की दशा

गजरौला: रेलवे स्टेशन की सुंदरता में विभाग द्वारा और चार चांद लगाने की कवायद शुरू की गई है। यात्रियों के ट्रैक पार करने के लिए बने ओवरब्रिज पर अब लोहे की टीनशेड लगाई जाएगी। इससे स्टेशन सुंदरता और बढ़ जाएगी।

पहले के मुकाबले स्टेशन की फिजा बदली हुई है। यहां सुंदर पे¨टग यात्रियों को विभिन्न विषयों पर जागरूक करने का काम कर रही है। औद्योगिक नगरी का स्टेशन पर अपनी अलग पहचान बनाने की लाइन में है। रेल विभाग द्वारा अब उन पर भी ध्यान दिया जा रहा है। स्टेशन पर ट्रैक पार करने के लिए बने लोहे के ओवरफुट फ्लाई पर पड़ी टूटी हुई सीमेंट की चादरों को बदलने का कार्य शुरू हो गया है। अब यहां पर लोहे ही टीनशेड डाली जाएगी। इससे स्टेशन की सुंदरता बढ़ जाएगी और बंदर से भी छूटकारा मिल जाएगा। स्टेशन अधीक्षक देवेंद्र ¨सह ने बताया कि रेलवे ओवरफुट फ्लाई पर लोहे की टीनशेड डालने का कार्य शुरु हुआ है। इससे स्टेशन ओर भी सुंदर दिखाई देगा।

chat bot
आपका साथी