पति पैसा कमाने चला गया विदेश, पीठ पीछे पत्नी को पड़ गई इस चीज की लत- जब ससुर घर पहुंचा तो...

Amroha News in Hindi वहीं पालिटेक्निक कालेज सुतावली के छात्र-छात्राओं की एक जुलाई से परीक्षा शुरू हो रही हैं। जिससे बुरावली में रह रहे छात्र-छात्राओं को बिजली नाम मिलने की स्थिति में परीक्षा की तैयारी करने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने ट्रांसफार्मर की क्षमता वृद्धि करने की भी मांग की। चेतावनी दी कि 24 घंटे में ट्रांसफार्मर नहीं बदल गया तो आंदोलन किया जाएगा।

By Saurav Kumar Edited By: Mohammed Ammar Publish:Sun, 30 Jun 2024 09:23 PM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2024 09:23 PM (IST)
पति पैसा कमाने चला गया विदेश, पीठ पीछे पत्नी को पड़ गई इस चीज की लत- जब ससुर घर पहुंचा तो...
प्रेमी प्रेमी संग फरार हुई महिला दो बेटियों को भी ले गई साथ

संवाद सूत्र, हसनपुर। पति मजदूरी करने के लिए गया था दिल्ली और पत्नी घर में रखे गहने लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। मामला हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गंगा तटबंध किनारे के गांव का है। महिला के पति और ससुर दिल्ली में मजदूरी करते हैं। पखवाड़ा भर पहले में है घर से दिल्ली गए थे। इसी बीच शनिवार शाम विवाहिता अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। प्रेमी की पत्नी और स्वजन से मिली सूचना के बाद पति और ससुर अपने घर पहुंचे।

पति ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि पत्नी घर में रखें सोने के आभूषण भी साथ ले गई है। वह अपने साथ दो बेटियां भी ले गई। उधर प्रेमी पर भी दो बेटियां हैं। पति के प्रेमिका के साथ फरार होने से उसकी पत्नी भी खफा है।

कोतवाली पुलिस प्रेमी युगल को बरामद करने का प्रयास कर रही है। कस्बा इंचार्ज संदीप कुमार ने बताया कि महिला के प्रेमी संग फरार होने की जानकारी मिली है। जांच पड़ताल की जा रही है।

बिजली को लेकर बुरावली उपकेंद्र पर हंगामा

पतेई खादर : बुरावली में बैंक के पास रखा ट्रांसफार्मर छह दिन से फुंका है। जिसकी वजह से बिजली न मिलने से परेशान ग्रामीणों ने रविवार शाम बिजली उप केंद्र पर पहुंचकर हंगामा किया। भीषण गर्मी में लोग हवा पानी को तरस रहे हैं तथा मोबाइल तक चार्ज नहीं हो पा रहे हैं। प्रदर्शन करने वालों में हरिओम, जमील, सगीर, प्रवीण, गजेंद्र विधूड़ी, संदीप सागर, हरि प्रकाश, शाहनवाज, मयंक कुमार, सुभाष, गौरव कुमार, मणिकांत, साजिद, मनोज, दुष्यंत आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : बाथरूम में नहा रही थी लड़की, युवक छिपकर बनाता रहा VIDEO- रंगेहाथ पकड़ा गया तो बोला- इसलिए कर रहा था यह काम...

chat bot
आपका साथी