अयोध्या की सड़कों पर दौड़ेंगी डबल डेकर बसें, होली के मौके पर चलेंगी स्पेशल बसें; अन्य सुविधाएं होगी विकसित

Ayodhya नेपाल के विदेश मंत्री नारायण प्रसाद सउद का स्वागत करने पहुंचे परिवहन मंत्री ने कहा कि अयोध्या में शीघ्र ही डबल डेकर बसें चलेंगी। विपक्षी दलों के गठबंधन पर उन्होंने कहा कि सपा और कांग्रेस पहले भी हाथ मिला चुके हैं। सपा और बसपा भी गठबंधन कर चुकी है। कोई ऐसा दल नहीं है जिसने नरेन्द्र मोदी के विरुद्ध गठबंधन नहीं किया लेकिन मोदी लहर को नहीं रोक पाया।

By Navneet Srivastava Edited By: riya.pandey Publish:Sun, 25 Feb 2024 08:28 PM (IST) Updated:Sun, 25 Feb 2024 08:28 PM (IST)
अयोध्या की सड़कों पर दौड़ेंगी डबल डेकर बसें, होली के मौके पर चलेंगी स्पेशल बसें; अन्य सुविधाएं होगी विकसित
अयोध्या की सड़कों पर दौड़ेंगी डबल डेकर बसें

जागरण संवाददाता, अयोध्या। Double Decker Buses Ayodhya: होली पर रामनगरी में स्पेशल बसों का संचालन होगा। होली से चार दिन पहले व होली के चार दिन बाद तक स्पेशल बसें चलेंगी। यह जानकारी परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने दी।

नेपाल के विदेश मंत्री नारायण प्रसाद सउद का स्वागत करने पहुंचे परिवहन मंत्री ने कहा कि अयोध्या में शीघ्र ही डबल डेकर बसें चलेंगी। शहर में चल रहीं इलेक्ट्रिक बसों का भी दायरा बढ़ाया जाएगा। अयोध्या से गोरखपुर, लखनऊ, काशी और प्रयागराज को भी इलेक्ट्रिक बसों से जोड़ा जाएगा।

इस बार आएगी मोदी नाम की सुनामी- परिवहन मंत्री

विपक्षी दलों के गठबंधन पर उन्होंने कहा कि सपा और कांग्रेस पहले भी हाथ मिला चुके हैं। सपा और बसपा भी गठबंधन कर चुकी है। कोई ऐसा दल नहीं है, जिसने नरेन्द्र मोदी के विरुद्ध गठबंधन नहीं किया, लेकिन मोदी लहर को कोई रोक नहीं पाया। इस बार तो मोदी के नाम की सुनामी है, जिसमें में सब बह जाएंगे।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी स्वयं अपनी सीट छोड़ कर केरल चले गए थे। अब उनकी माता राजस्थान से राज्यसभा की सदस्य बन गई हैं। जो नेता स्वयं मैदान छोड़ कर भाग रहे हों, वो अपने समर्थकों को कैसे जिता पाएंगे। उत्तर प्रदेश सभी 80 सीटों पर भाजपा जीतेगी।

यह भी पढ़ें-

Ayodhya News: रामनगरी पहुंचे नेपाल के विदेश मंत्री, रामलला के किए दर्शन; दोनों देशों के बीच बढ़ा रहे सांस्कृतिक संबंध

chat bot
आपका साथी