यूपी के इस शहर से चार शहरों के लिए बंद हुईं उड़ानें, दिल्ली में मौसम खराब होने के कारण हुई दिक्कत

Ayodhya Airport - राम मंदिर में भगवान की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा के बाद इन शहरों से भी फुल लोड पर फ्लाइटें आ रही थीं। समझा जा रहा है कि अयोध्या में अत्यधिक भीड़ होने के कारण लोग इन दिनों अयोध्या आने से बच रहे हैं। यही कारण है कि इन शहरों से यात्रियों की संख्या नगण्य हो गई है।

By Navneet Srivastava Edited By: Shivam Yadav Publish:Mon, 15 Apr 2024 10:49 PM (IST) Updated:Mon, 15 Apr 2024 10:49 PM (IST)
यूपी के इस शहर से चार शहरों के लिए बंद हुईं उड़ानें, दिल्ली में मौसम खराब होने के कारण हुई दिक्कत
चार शहरों के लिए बंद हुईं उड़ानें, डायवर्ट भी हुई फ्लाइट।

जागरण संवाददाता, अयोध्या। महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से चार शहरों के लिए उड़ानें बंद हो गई हैं। यात्री नहीं होने के कारण पटना, दरभंगा, देहरादून व जयपुर से आने वाली फ्लाइटें फिलहाल स्थगित कर दी गई हैं। 

राम मंदिर में भगवान की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा के बाद इन शहरों से भी फुल लोड पर फ्लाइटें आ रही थीं। समझा जा रहा है कि अयोध्या में अत्यधिक भीड़ होने के कारण लोग इन दिनों अयोध्या आने से बच रहे हैं। 

यही कारण है कि इन शहरों से यात्रियों की संख्या नगण्य हो गई है। वहीं दूसरी ओर शनिवार को दिल्ली में मौसम खराब होने के कारण दिल्ली की फ्लाइट को डायवर्ट करना पड़ा। 

शनिवार को इंडिगो की फ्लाइट को दोपहर करीब ढाई बजे दिल्ली जाना था, लेकिन दिल्ली में मौसम खराब होने के कारण उसे चंडीगढ़ डायवर्ट कर दिया गया। इस कारण यात्रियों को भी खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। 

इस विषय पर अयोध्या एयरपोर्ट के महाप्रबंधक विनोद कुमार ने बताया कि शनिवार को दिल्ली में मौसम खराब होने के कारण फ्लाइट को डायवर्ट करना पड़ा। उन्होंने बताया कि जहां के लिए फिलहाल फ्लाइट स्थगित की गई हैं, वहां से यात्री मिलने पर हवाई यात्रा दोबारा आरंभ कर दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी