UP News: बदायूं में एक परिवार पर टूटा कुदरत का प्रकोप, बड़े भाई को करंट लगा तो छोटे की हार्ट अटैक से थम गईं धड़कनें

Badaun News In Hindi बड़े भाई को लगा करंट देख कर छोटे भाई को अटैक पड़ गया। स्वजन दोनों भाइयों को चिकित्सक के पास ले गए। जहां चिकित्सक ने छोटे भाई को मृत घोषित कर दिया। चिकित्सक ने हार्टअटैक से मृत्यु होने की संभावना जताई है। स्वजन ने युवक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया है। पुलिस को घटना की जानकारी नहीं है।

By Ankit Gupta Edited By: Abhishek Saxena Publish:Wed, 26 Jun 2024 09:39 AM (IST) Updated:Wed, 26 Jun 2024 09:39 AM (IST)
UP News: बदायूं में एक परिवार पर टूटा कुदरत का प्रकोप, बड़े भाई को करंट लगा तो छोटे की हार्ट अटैक से थम गईं धड़कनें
Badaun News: हार्ट अटैक से हुई मौत, जितेंद्र का फाइल फोटो।

HighLights

  • उघैती थाना क्षेत्र के गांव सरैरा का मामला
  • हार्ट अटैक से संभावनाएं, स्वजन ने पोस्टमार्टम नहीं कराया

संसू जागरण, उघैती/बदायूं। पंखा ठीक करते समय एक युवक करंट की चपेट में आकर बेहोश हो गया। इसे देख छोटे भाई की हालत बिगड़ गई। जिससे स्वजन में चीख पुकार मच गई। 

मंगलवार सुबह करीब 10 बजे गांव निवासी जितेंद्र के बड़े भाई सतेद्र मंगलवार सुबह अपने घर की छत पर बैठा पंखा ठीक कर रहा था। उस दौरान बिजली नहीं थी, लेकिन पंखा ठीक करने के दौरान अचानक बिजली आ गई। जिससे सतेंद्र को करंट लग गया।

उस दौरान छोटा भाई जितेंद्र भी छत पर था। वह बड़े भाई को करंट लगता देखकर हड़बड़ा गया और उसे बचाने के लिए भागा। उसने कोशिश करके सतेंद्र को तो बचा लिया, लेकिन जितेंद्र को हार्टअटैक पड़ गया। वह बेहोश होकर छत पर ही गिर पड़ा। चीख पुकार सुनकर परिवार वाले भी छत पर पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः Meerut: कनाडा से पिता ने पढ़ाई के लिए लगाई डांट; 14 साल के बेटे ने घर में उठाया आत्मघाती कदम, मच गया कोहराम

ये भी पढ़ेंः 18वीं लोकसभा में सपा सांसद इकरा हसन का अलग दिखा अंदाज; कैराना MP ने शपथ के बाद लगाया ये नारा, लंदन से भी मिली शुभकामनाएं

जितेंद्र को किया मृत घाेषित

वह दोनों भाइयों को प्राइवेट अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सक ने जितेंद्र को मृत घोषित कर दिया। सतेंद्र को वहां भर्ती कर उपचार शुरू करा दिया। शुरुआत में परिवार वाले भी मान रहे थे कि शायद जितेंद्र की करंट लगने से मृत्यु हुई, लेकिन उसे करंट नहीं लगा था। परिवार वाले उसकी मृत्यु हार्टअटैक से बता रहे है। छोटे बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। दोनों भाई खेतीबाड़ी करते थे। जितेंद के दो बच्चे है।

chat bot
आपका साथी