UP News : झोपड़ी में सो रहा था किसान, तभी हुआ कुछ ऐसा- पूरे गांव में मच गई चीख-पुकार

Badaun News सुबह तेज बरसात में आकाशीय बिजली उनकी झोपड़ी पर गिर गई। जिससे चोखेलाल आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए। गांव के लोगों ने इसकी सूचना तहसील प्रशासन को दी। जिसपर एसडीएम प्रवर्धन शर्मा और थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई। घटना के बारे में जांच की गई। परिवार के लोगों को शासन से हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिलाया।

By Ankit Gupta Edited By: Mohammed Ammar Publish:Fri, 28 Jun 2024 03:21 PM (IST) Updated:Fri, 28 Jun 2024 03:21 PM (IST)
UP News : झोपड़ी में सो रहा था किसान, तभी हुआ कुछ ऐसा- पूरे गांव में मच गई चीख-पुकार
UP News : झोपड़ी में सो रहे किसान पर गिरी आकाशीय बिजली (प्रतीकात्मक तस्वीर )

संस जागरण, बिल्सी : बिल्सी तहसील क्षेत्र के गांव गढ़ोली में गुरुवार की सुबह हुई तेज बारिश के साथ आकाशीय बिजली गिरी। बिजली गांव की एक छत पर बनी झोपड़ी पर गिरी। जिसमें सो रहे किसान पर आकाशीय बिजली गिरने से उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। हादसे के बाद से स्वजन में कोहराम मचा हुआ है।

गांव निवासी किसान चौखेलाल मौर्य प्रतिदिन की तरह बुधवार रात को भी अपने घर की छत पर बनी कच्ची झोपड़ी में सोने गए थे। सुबह तेज बरसात में आकाशीय बिजली उनकी झोपड़ी पर गिर गई। जिससे चोखेलाल आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए और उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। तेज आवाज हाेने पर स्जवन भी जाग गए।

इसके बाद वह लोग छत पर गए तो देखा कि चोखेलाल की मृत्यु हो चुकी है। इसकी जानकारी के बाद बड़ी संख्या में लोग उनके घर के बाहर पहुंच गए। स्वजन में कोहराम मचा हुआ है। गांव के लोगों ने इसकी सूचना तहसील प्रशासन को दी। जिसपर एसडीएम प्रवर्धन शर्मा और थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई। घटना के बारे में जांच की गई। परिवार के लोगों को शासन से हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिलाया।

यह भी पढ़ें : Bijli Vibhag : अब शॉर्ट सर्किट से नहीं जाएगी लाइट, बिजली विभाग करने जा रहा है यह काम- इस जिले के लोगों को मिलेगी राहत

chat bot
आपका साथी