यूपी में सनसनीखेज वारदात, अवैध संबंधों के शक में युवक का गला काटने का प्रयास; VIDEO VIRAL

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। अवैध संबंधों के शक में शख्स ने एक युवक का गला काटने का प्रयास किया। हालांकि भीड़ को एकत्र होता देख आरोपित मौके से भाग खड़ा हुआ। अब वारदात का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने बताया आरोपित की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek Pandey Publish:Thu, 27 Jun 2024 11:20 AM (IST) Updated:Thu, 27 Jun 2024 11:20 AM (IST)
यूपी में सनसनीखेज वारदात, अवैध संबंधों के शक में युवक का गला काटने का प्रयास; VIDEO VIRAL
युवक का गला काटने का प्रयास करता शख्स (वीडियोग्राब)

HighLights

  • बरेली से सामने आया सनसनीखेज वीडियो
  • अवैध संबंधों के शक में युवक का गला काटने का प्रयास
  • भीड़ को एकत्र होते देख भागा आरोपित

जागरण संवाददाता, बरेली। अवैध संबंधों के शक में युवक का गला काटने का प्रयास किया गया। हालांकि, आसपास के लोगों के एकत्र होने से आरोपित भाग खड़ा हुआ लेकिन, आरोपित के दुस्साहस का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से प्रसारित हो रहा है।

घटना बारादरी के वनखंडीनाथ रोड की है। बारादरी पुलिस के अनुसार, नरियावल के रहने वाले सफीक एक मीट फैक्ट्री में काम करते हैं। जोगी नवादा में मोमोज की दुकान चलाने वाले रिंकू प्रजापति से उनका विवाद चल रहा है। पत्नी से अवैध संबंधों के शक में दोनों का विवाद है।

वीडियो उत्तर प्रदेश के बरेली की है।

यहां अवैध संबंधों के शक में एक व्यक्ति ने युवक का गला काटने की कोशिश की। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है। #uttar_pradesh pic.twitter.com/ngo8P9CXGQ

— Versha Singh (@Vershasingh26) June 27, 2024

बुधवार देर रात इसी बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया, जिसके बाद रिंकू प्रजापति ने सफीक पर हमला कर दिया। बारादरी इंस्पेक्टर अमित पांडेय ने बताया कि सफीक की हालत ठीक है। आरोपित की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली हाईवे पर नशे में धुत युवती का हाईवोल्टेज ड्रामा, गाए बेवफाई के गाने; जान देने का प्रयास

इसे भी पढ़ें: आजम खां के खिलाफ शत्रु संपत्ति मामले में आज फिर होगी सुनवाई, पढ़ें क्या है पूरा मामला

chat bot
आपका साथी