Bareilly News : बरेली में बीडीए की कार्रवाई तीसरे दिन भी जारी, लक्ष्य रिसार्ट को सील करने पहुंची टीम

Bareilly News इस मामले में एसएसपी का कहना है कि घटना के मुख्य आरोपित राजीव राना उसके बेटे भाई ड्राइवर समेत छह और आरोपितों को जेल भेज दिया गया है। प्रकरण में अब तक कुल 27 आरोपितों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। राजीव राना से पूछताछ व फोन सीडीआर में अहम सुराग हाथ लगे हैं। प्रकरण से जुड़े हर एक व्यक्ति पर सख्त कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाएगी।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed Ammar Publish:Sat, 29 Jun 2024 06:01 PM (IST) Updated:Sat, 29 Jun 2024 06:01 PM (IST)
Bareilly News : बरेली में बीडीए की कार्रवाई तीसरे दिन भी जारी, लक्ष्य रिसार्ट को सील करने पहुंची टीम
बरेली में हुई गैंगवार में पुलिस अब तक 27 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

जागरण संवाददाता, बरेली। शहर में गैंगवार के आरोपितों के विरुद्ध प्रशासन की कार्रवाई तीसरे दिन भी जारी रही। बरेली विकास प्राधिकरण की टीम भारी पुलिसबल के साथ पूर्व विधायक पप्पू भरतौल के भाई रमेश के लक्ष्य रिसार्ट को सील करने पहुंची। आरोप है कि लक्ष्य रिसार्ट का बरेली विकास प्राधिकरण से नक्शा स्वीकृत कराए बगैर संचालन किया जा रहा। साथ ही कंपाउंडिंग की अर्ज़ी भी लंबित है। इसको लेकर प्राधिकरण की टीम सीलिंग कर रही।

विवादित जमीनों में पार्टनरशिप करने वालों पर भी कसेगा शिकंजा

इज्जतनगर पुलिस के अनुसार, नगर निगम, बीडीए व राजस्व विभाग के समन्वय से राना की संपत्तियों की जानकारी जुटाई जा रही है। तमाम संपत्तियां सामने आईं हैं। इस बीच यह जानकारी भी जुटाई जा रही है कि जमीनों के काम में राना के साथ किनकी-किनकी पार्टनरशिप है। संबंधित संपत्तियों का भी पूरा ब्यौरा तैयार किया जा रहा है। विवादित जमीन में पार्टनरशिप करने वालों पर भी शिकंजा कसा जाएगा।

बैकफुट पर हैं बिल्डर

चर्चा है कि राना पर कार्रवाई के बाद कई बिल्डर बैकफुट पर हैं जो सीधे उनसे जुड़े थे। उन्हें डर है कि कहीं वह भी कार्रवाई की जद में ना आ जाए। फिलहाल, मामले में जिस तरह से पुलिस की जांच आगे बढ़ रही है, कई बड़े नाम कार्रवाई की जद में आ सकते हैं। राना की फोन सीडीआर से कई का फंसना तय माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें : दुकान में आराम से बैठे थे व्यापारी, बुलडोजर लेकर पहुंच गए अफसर- देखते ही देखते अतिक्रमण कर दिया ज़मीदोज़

chat bot
आपका साथी