नौचंदी एक्सप्रेस का इंजन फेल

By Edited By: Publish:Thu, 27 Mar 2014 06:30 PM (IST) Updated:Thu, 27 Mar 2014 06:30 PM (IST)
नौचंदी एक्सप्रेस का इंजन फेल

जागरण संवाददाता, बरेली: नौचंदी एक्सप्रेस का आधी रात को जंक्शन पर इंजन फेल हो गया। इससे डाउन लाइन की ट्रेनों का आधे घंटे संचालन प्रभावित हुआ, तो वहीं दूसरा इंजन लगाकर पौन घंटे बाद ट्रेन रवाना की जा सकी। इससे यात्रियों को काफी दिक्कत हुई।

मेरठ से इलाहाबाद जाने वाली 14512 नौचंदी एक्सप्रेस बुधवार रात जंक्शन से गुजर रही थी। इसी दौरान रात 01.40 बजे ट्रेन का लोको (इंजन) संख्या 15254 प्लेटफार्म एक पर बंद हो गया। ट्रेन चालक ओपी शर्मा ने इंजन स्टार्ट करने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह स्टार्ट नहीं हुआ। इस पर लोको लॉबी इंचार्ज को तुरंत बुलाया गया। मगर इसके बाद भी इंजन दुरुस्त नहीं हुआ, तब इज्जतनगर रेल मंडल के इंजन संख्या 11163 को लगाकर जंक्शन से 02.25 बजे ट्रेन रवाना की गई। इसके बाद दिल्ली, देहरादून, जम्मूतवी और पंजाब से आने वाली ट्रेनों का संचालन शुरू हुआ। ट्रेन के पौन घंटा खड़े रहने से यात्रियों को काफी दिक्कत हुई।

सियालदह में यात्री की बिगड़ी तबीयत

जम्मूतवी से कोलकाता की हावड़ा स्टेशन जाने वाली 13152 सियालदह एक्सप्रेस में गुरुवार दोपहर एक यात्री की तबीयत बिगड़ गई। इससे सियालदह एक्सप्रेस को बरेली जंक्शन पर 14 मिनट रोककर यात्री का इलाज किया गया। सहारनपुर से हावड़ा का सफर करने वाले गोपाल कुमार को रामपुर के पास पेट में दर्द और उल्टी शुरू हो गई। उन्होंने टीटीई को जानकारी दी, तो मुरादाबाद कंट्रोल रूम के निर्देश पर बीमार यात्री को जंक्शन पर उपचार दिया गया।

chat bot
आपका साथी