बस्ती में दारोगा ने दिखाया खाकी का रौब, मूर्ति विसर्जन के दौरान वर्दी पर अबीर पड़ने पर महिलाओं से की अभद्रता

Basti News मामला कप्तानगंज थाना क्षेत्र के लाहिलवारा गांव का है। मूर्ति विसर्जन के दौरान एक दारोगा की वर्दी पर अबीर पड़ गया। इस पर महिलाओं दारोगा ने महिलाओं के साथ अभद्रता की। इसे लेकर आयोजकों ने प्रतिमाएं थाने के गेट पर रखकर प्रदर्शन किया। आरोप है कि प्रतिमाओं के आयोजक मंडल की महिला सदस्यों को दरोगा ने गाली दी।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 25 Oct 2023 11:58 AM (IST) Updated:Wed, 25 Oct 2023 11:58 AM (IST)
बस्ती में दारोगा ने दिखाया खाकी का रौब, मूर्ति विसर्जन के दौरान वर्दी पर अबीर पड़ने पर महिलाओं से की अभद्रता
वर्दी पर अबीर पड़ने से नाराज दरोगा ने की महिलाओं से अभद्रता। -प्रतीकात्मक तस्वीर

जागरण संवाददाता, बस्ती। कप्तानगंज थाना क्षेत्र के लाहिलवारा गांव में मंगलवार की शाम मूर्ति विसर्जन के दौरान एक दारोगा पर अबीर-गुलाल पड़ गया। जिस पर दारोगा ने महिलाओं के साथ अभद्रता की। इसे लेकर आयोजकों ने प्रतिमाएं थाने के गेट पर रखकर प्रदर्शन किया।

यह है पूरा मामला

लहिलवारा और खरीयहवा गांव की प्रतिमाएं विसर्जन के लिए ले जाई जा रही थीं। इसमें एसएसआई सुरेंद्र प्रसाद की ड्यूटी लगी थी। नाचने गाने वाले युवक और महिलाएं अबीर-गुलाल उड़ा रही थीं। अबीर से दरोगा की वर्दी खराब हो गई, जिसपर दरोगा ने महिलाओं को अपशब्द बोल दिए।

यह भी पढ़ें, Ramleela 2023: जयघोष के बीच परंपरागत अंदाज में हुआ राघव-शक्ति मिलन, भगवान श्रीराम ने की मां दुर्गा की आरती

यह जानकारी जब आयोजकों को हुई तो उन्होंने थाने के सामने प्रतिमाएं रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। आरोप है कि प्रतिमाओं के आयोजक मंडल की महिला सदस्यों को दरोगा ने गाली दी।

इस मामले में थानाध्यक्ष कप्तानगंज रोहित उपाध्याय ने बताया की एसएसआई के वर्दी के ऊपर अबीर पढ़ने पर वह नाराज होकर मौजूद लोगों से अभद्र भाषा में बात करने लगे। मौके पर हमने जाकर समझाया और मामला शांत कराया। प्रतिमाएं विसर्जन करा दी गई हैं।

यह भी पढ़ें, Nepal News: मूर्ति विसर्जन के दौरान नेपाल पुलिस के जवान सहित तीन युवक डूबे, दो का शव बराबमद; एक की तलाश

chat bot
आपका साथी