लखनऊ- छपरा एक्सप्रेस ट्रेन में छिपाकर अंग्रेजी शराब ले जा रहे तीन कोच अटेंडेट गिरफ्तार, बिहार के हैं आरोपित

Lucknow- Chhapra Express train ट्रेन में अंग्रेजी शराब को लेकर जा रहे तीन कोच अटेंडेट को जीआरपी बस्ती ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि वे पहले भी शराब लेकर बिहार जा चुके हैं। आरोपित बिहार के मुजफ्फरपुर के छोटे कल्याणी गांव बाजीतपुर तुर्कवलिया और छपरा के सोनपुर थाना क्षेत्र के बहुराही गांव के रहने वाले हैं।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 29 Aug 2023 05:44 PM (IST) Updated:Tue, 29 Aug 2023 05:44 PM (IST)
लखनऊ- छपरा एक्सप्रेस ट्रेन में छिपाकर अंग्रेजी शराब ले जा रहे तीन कोच अटेंडेट गिरफ्तार, बिहार के हैं आरोपित
ट्रेन में छिपाकर अंग्रेजी शराब ले जा रहे तीन कोच अटेंडेट गिरफ्तार। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बस्ती, जागरण संवाददाता। लखनऊ- छपरा कचहरी एक्सप्रेस में छिपाकर अंग्रेजी शराब बिहार ले जा रहे तीन कोच अटेंडेंट गिरफ्तार किए गए हैं। उनके पास से छोटी-बड़ी 159 बोतल शराब बरामद हुई। जीआरपी बस्ती ने रविवार की देर रात उनकी गिरफ्तारी की। तीनों बिहार के हैं। शराब की कीमत 70 हजार रुपये बताई गई है।

यह है मामला

जीआरपी को छपरा कचहरी- लखनऊ एक्सप्रेस में कोच अटेंडेंट के अंग्रेजी शराब लेकर जाने की सूचना मिली थी। देर रात रात लगभग ढाई बजे ट्रेन जैसे ही प्लेटफार्म नंबर तीन पर पहुंची, जीआरपी की टीम ने बी वन व बी टू कोच से तीनों अटेंडेंट को पकड़ लिया। उनकी निशानदेही पर कोच में छिपाकर रखी गई अंग्रेजी शराब बरामद की गई।

इसे भी पढ़ें, गोरखपुर में शोहदे का दुस्साहस, कोचिंग जा रही छात्रा से की छेड़खानी; विरोध पर बाल पकड़कर थप्पड़ भी जड़े

आरोपितों ने बताया कि पहले भी वह शराब लेकर बिहार जा चुके हैं। जीआरपी के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार शर्मा ने बताया कि आरोपित संजय कुमार गुप्ता बिहार के मुजफ्फरपुर के छोटे कल्याणी गांव (थाना मिट्ठनपुरा), लक्ष्मण राम छपरा के बाजीतपुर तुर्कवलिया (थाना मुफ्फसिल) और सुनील कुमार राय छपरा के सोनपुर थाना क्षेत्र के बहुराही गांव के रहने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी