Basti News: चाकू से युवक का गला रेता, जिंदगी और मौत के बीच जंग जारी, लगे हैं 46 टांके

उत्‍तर प्रदेश के बस्‍ती जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां बस्‍ती जिले में एक युवक पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। बताया जा रहा है युवक महिला अस्पताल के पास ठेला लगाता था। लोगों को आशंका है कि रुपये छीनने के चक्कर में हमला किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By Jagran NewsEdited By: Vivek Shukla Publish:Tue, 25 Jun 2024 04:32 PM (IST) Updated:Tue, 25 Jun 2024 04:32 PM (IST)
Basti News: चाकू से युवक का गला रेता, जिंदगी और मौत के बीच जंग जारी, लगे हैं 46 टांके
चाकू के हमले से युवक गंभीर रुप से घायल हो गया है। जागरण

HighLights

  • महिला अस्पताल के पास ठेला लगाता था घायल
  • रात 11.20 बजे की घटना, रुपये छीनने के चक्कर में किया गया हमला

 जागरण संवाददाता, बस्ती। कोतवाली क्षेत्र के जिला महिला अस्पताल के निकट स्थित पेट्रोल पंप के सामने ठेला लगाकर अंडा रोल बेचने वाले 35 वर्षीय युवक पर सोमवार की रात 11.20 बजे घर लौटते समय एक दूसरे युवक ने हमला कर दिया।

पहले उसके पास से रुपये छीनने की कोशिश की। इस कार्य में सफल न होने पर ठेले पर रखे चाकू से युवक के गले को रेत दिया। घायलावस्था में वह जैसे तैसे अपने घर के पास पहुंचा और गिर गया। पड़ोसी ने देखा तो घर वालों को सूचना दी। इसके बाद उसे जिला अस्पताल भेजा गया,जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक देख हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

इसे भी पढ़ें- जिस महिला को मृत समझ पुलिस कर रही थी जांच वह मिली जिंदा, पति ने कर दिया था अंतिम संस्‍कार

कोतवाली क्षेत्र के बेलवाडाड़ी मोहल्ले में रहने वाले शनी गौड़ सोमवार की देर रात दुकान बंद कर ठेला लेकर वापस अपने घर लौट रहा था। इसी बीच रास्ते में ओरीजोत में पुराने ईंट भट्ठे के पास एक हमलावर पहुंचा और उससे शराब के लिए रुपये मांगने लगा। नहीं देने पर उनसे रुपये छीनने की कोशिश की।

इसे भी पढ़ें-यूपी के इस शहर में सुबह हुआ आदेश, दोपहर में चलने लगा बुलडोजर, प्रशासन के एक्‍शन से मचा हड़कंप

विरोध करने पर उसने शनी के सिर पर ईंट से वार कर दिया। जिससे वह जमीन पर गिर कर गया। इसी बीच हमलावर ने ठेले पर रखे चाकू से उसके गले को रेत दिया। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया गया। वहां से मेडिकल कालेज लखनऊ रेफर कर दिया गया।

स्वजन उन्हें बाद में विवेकानंद मेडिकल कालेज लखनऊ ले गए। वहां वह जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। घायल के छोटे भाई सोनू ने बताया कि शनी के सिर व गले में 46 टांके लगाए गए हैं। हालत अभी भी नाुजक बनी हुई। विजय कुमार दूबे ने बताया कि घटना संज्ञान में है। अभी पीड़ित पक्ष की ओर से तहरीर नहीं दी गई है।

chat bot
आपका साथी