कप¨लग खुलने से डेढ़ घंटे स्टेशन पर खड़ी रही मालगाड़ी

इलाहाबाद से मुलगसराय की ओर जा रही मालगाड़ी गुरुवार को भदोही स्टेशन पर लगभग डेढ़ घंटे खड•ाी रही। राहत की बात यह है कि चालक व गार्ड ने प्रयास कर खामी को दुरुस्त कर लिया तथा गाड़ी गंतव्य की ओर रवाना हो गई। हालांकि लूप लाइन पर होने के कारण इस दौरान किसी अन्य ट्रेन का परिचालन बाधित नहीं हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Nov 2018 06:02 PM (IST) Updated:Thu, 22 Nov 2018 06:02 PM (IST)
कप¨लग खुलने से डेढ़ घंटे स्टेशन पर खड़ी रही मालगाड़ी
कप¨लग खुलने से डेढ़ घंटे स्टेशन पर खड़ी रही मालगाड़ी

भदोही : इलाहाबाद से मुगलसराय की ओर जा रही मालगाड़ी गुरुवार को कपलिंग खुल जाने से भदोही स्टेशन पर लगभग डेढ़ घंटे खड़ी रही। राहत की बात यह है कि चालक व गार्ड ने प्रयास कर खामी को दुरुस्त कर लिया तथा गाड़ी गंतव्य की ओर रवाना हो गई। हालांकि लूप लाइन पर होने के कारण इस दौरान किसी अन्य ट्रेन का परिचालन बाधित नहीं हुआ।

मालगाड़ी दोपहर 12 बजकर 24 मिनट पर पहुंची थी। कुछ देरी के लिए गाड़ी को रोकने के बाद उसे रवानगी संकेत दे दिया गया लेकिन काफी प्रयास के बाद भी गाड़ी आगे नहीं बढ़ी। चालक ने जांच की तो पता चला कि कप¨लग खुल गई है। मामले से स्टेशन मास्टर जितेंद्र ¨सह को अवगत कराया गया। मामला अधिक गंभीर नहीं था बावजूद इसके स्टेशन मास्टर ने एहतियात के तौर कंट्रोल को अवगत कराया। इस बीच चालक व गार्ड ने जैसे तैसे कप¨लग को जोड़ कर दुरुस्त किया। तब कहीं जाकर गाड़ी गंतव्य को रवाना हो सकी। इस बाबत स्टेशन मास्टर जितेंद्र ¨सह ने बताया कि किसी अन्य ट्रेन का परिचालन प्रभावित नहीं हुआ।

chat bot
आपका साथी