UP Politics: योगी आद‍ित्‍यनाथ के मंत्री का घोसी उपचुनाव में एनडीए को म‍िली हार पर आया बड़ा बयान, कह दी ये बात

घोसी व‍िधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में सपा के सुधाकर सिंह ने भाजपा के दारा सिंह चौहान को रिकॉर्ड 42759 वोटों से शिकस्त दी। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इस जीत को जनता की जीत बताया था वहीं व‍िपक्ष के गठबंधन ने इसे आईएनडीआईए की जीत बताया था। अब योगी सरकार में मंत्री संजय न‍िषाद ने इस चुनाव को स्‍थानीय स्‍तर का बता द‍िया है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 10 Sep 2023 02:38 PM (IST) Updated:Sun, 10 Sep 2023 02:38 PM (IST)
UP Politics: योगी आद‍ित्‍यनाथ के मंत्री का घोसी उपचुनाव में एनडीए को म‍िली हार पर आया बड़ा बयान, कह दी ये बात
Ghosi By Election Result: योगी आद‍ित्‍यनाथ सरकार में मंत्री हैं संजय न‍िषाद

HighLights

  • मंत्री संजय न‍िषाद बोले- घोसी उपचुनाव स्‍थानीय स्‍तर का है, इसमें जीत हार से कोई फर्क नहीं पड़ता
  • भाजपा लोकसभा चुनाव 2024 की तैयार‍ियों में जुटी, पीएम मोदी व अमित शाह के निर्देशों का होगा पालन

भदोही, जेएनएन। कैबिनेट मंत्री मत्स्य व निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. संजय निषाद ने कहा कि घोसी उप चुनाव में एनडीए को जीत नहीं मिली है लेकिन सीट भी नहीं गवाएं हैं। यह स्थानीय स्तर का चुनाव था, इससे सरकार के सेहत पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है।

सपा की सीट थी इसलिए सपा के पास है। वह रविवार को पुराने कलेक्ट्रेट स्थित गेस्ट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी को लेकर मंथन करने आए थे। मीडिया से बातचीत में कहा कि घोसी विधानसभा क्षेत्र के 43 गांवों में निषाद समाज के लोग हैं। इसमें से 40 गांवों में भाजपा की बढ़त रही है।

कहा कि भाजपा उसके बड़े भाई के रूप में है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह का जो निर्देश होगा उसी के अनुसार काम किया जाएगा। लोकसभा चुनाव गठबंधन मिलकर चुनाव लड़ेगा और जीतेगा भी। प्रयागराज में निषादराज की 56 फीट की प्रतिमा स्थापित की जाएगी।

chat bot
आपका साथी