प्लेटफार्म पर उगी झाड़ियों से दिक्कत

उत्तर रेलवे के स्थानीय रेलवे स्टेशन को विभागीय स्तर से विकसित कर प्लेटफार्म संख्या संख्या एक पर उगी झाड़ियों पर विभागीय अधिकारियों का ध्यान नहीं पड़ रहा है। अनदेखी से स्टेशन से ट्रेन की सवारी करने वाले यात्रियों को दिक्कत उठानी पड़ रही है, वहीं स्वच्छता अभियान को भी स्टेशन कर्मी ठेंगा दिखा रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 08:44 PM (IST) Updated:Sun, 18 Nov 2018 08:44 PM (IST)
प्लेटफार्म पर उगी झाड़ियों से दिक्कत
प्लेटफार्म पर उगी झाड़ियों से दिक्कत

जागरण संवाददाता, सुरियावां (भदोही) : स्थानीय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर उगी झाड़ियों पर विभागीय अधिकारियों का ध्यान नहीं पड़ रहा है। अनदेखी से स्टेशन से ट्रेन की सवारी करने वाले यात्रियों को दिक्कत उठानी पड़ रही है, वहीं स्वच्छता अभियान को भी स्टेशन कर्मी ठेंगा दिखा रहे हैं।

वर्तमान सरकार के गठन के बाद से चलाए गए स्वच्छता अभियान का असर रेलवे स्टेशन पर नहीं दिख रहा है। विभाग की ओर से स्टेशन की बि¨ल्डग समेत प्लेटफार्मों के विस्तारीकरण का कार्य कराकर चाक चौबंद कर दिया गया है। लेकिन साफ-सफाई को लेकर अधिकारियों की नजर न पड़ने से यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ रही है। निर्माण के बाद से ही प्लेटफार्म संख्या एक के पास उगी झाड़ियों की सफाई न होने से लोगों को दिक्कत हो रही है। रात्रि में ट्रेनों से यात्रा करने वाले यात्रियों को खासी परेशानी के साथ जहरीले जानवरों से खतरा होने से भी इन्कार नहीं किया जा सकता है। उसकी साफ-सफाई को लेकर क्षेत्रीय लोगों की ओर से कई बार अधिकारियों को अवगत कराया गया लेकिन गंभीरता से न लेने से यात्रियों की समस्या का निदान नहीं हो पा रहा है। यात्रियों ने झाड़ियों की सफाई कराने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी