जंगल में चारा लेने गया था, अचानक देख ली ऐसी चीज दंग रह गया किसान, शोर मचाते हुए भाग और…

बिजनौर जिले में रविवार को गुलदार ने दहशत मचा दी। यहां जंगल में चारा लेने गए किसान के सामने अचानक एक गुलदार आ गया जिससे किसान भयभीत हो उठा। वहीं जिले के एक अन्य गांव में भी गुलदार ने बछिया को निवाला बनाने का प्रयास किया लेकिन पशुपालक के शोर मचाने पर गुलदार भाग गया। वन विभाग ने गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाने की बात कही है।

By Jagran NewsEdited By: Shivam Yadav Publish:Sun, 30 Jun 2024 07:43 PM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2024 07:43 PM (IST)
जंगल में चारा लेने गया था, अचानक देख ली ऐसी चीज दंग रह गया किसान, शोर मचाते हुए भाग और…
गुलदार निकलने से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। संकेतात्मक तस्वीर

HighLights

  • बिजनौर के दो गांवों में गुलदार ने मचाई दहशत
  • वन विभाग पिंजरा लगाने की तैयारी में जुटा

संवाद सूत्र, शेरकोट। पशुओं के लिए चारा लेने जंगल गए किसान ने खेत में गुलदार देखकर शोर मचाते हुए घर की ओर दौड़ लगा दी। वहीं भूतपुरी के गांव माननगर में भी गुलदार ने पशुशाला में घुसकर बछिया पर हमला कर दिया। पशुस्वामी के शोर मचाने पर गुलदार वहां से भाग निकला।

दरअसल, क्षेत्र के गांव उमरपुर आशा निवासी हरिश्चंद्र रविवार शाम खेत से पशुओं के चारा लेने गया था। इस बीच जब वह खेत के बीच में पहुंचा वहां गुलदार बैठा दिखाई दिया। 

गुलदार देखकर वह भयभीत हो गया तथा दबे पैरों खेत से बाहर निकलकर गांव की ओर दौड़ पड़ा। सड़क पर पहुंचकर किसान द्वारा शोर मचाने पर पास के खेत में स्प्रे कर रहा दुष्यंत कुमार भी आ गया। दोनों के शोर मचाने पर गुलदार खेत से निकलकर कर जंगल की ओर भाग गया।

पहले बछिया फिर कुत्ते का करना चाहा शिकार

भूतपुरी। गांव माननगर निवासी पूरन सिंह का घेर प्राथमिक स्कूल के पास है। शनिवार रात वह पशुओं की देखभाल के लिए पशुशाला के पास बने मकान में सो रहा था। इस बीच रात में आहट होने पर उसकी आंख खुल गई। 

उसने पशुशाला में देखा तो गुलदार बछिया के पास बैठा है तो उसने शोर मचा दिया। इस पर मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण लाठी डंडे व टार्च लेकर पहुँच गए शोर शराबा सुनकर गुलदार बछिया को छोड़कर भाग निकला।

इसके बाद गुलदार दूसरे मोहल्ले में जा घुसा और खेमराज के कुत्ते पर आक्रमण करने का प्रयास किया, लेकिन कुत्ता गुलदार के चंगुल से भाग निकला। ग्रामीणों की सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। वन दरोगा जगत सिंह ने सतर्कता बरतने व जल्द पिंजरा लगाए जाने की बात कही है।

यह भी पढ़ें: सड़क हादसे में युवक की मौत, पूर्व विधायक पर मुकदमा दर्ज- मृतक के भाई ने किया चौंकाने वाला खुलासा

यह भी पढ़ें: UP News : रात 12:30 बजे अस्पताल गई थी महिला, मौका पाकर युवकों ने कर दिया यह काम- अब पुलिस लेगी यह एक्शन

chat bot
आपका साथी