Bulandshahr: आपत्तिजनक पोस्ट डालने पर तीन के खिलाफ केस दर्ज, जांच में जुटी पुल‍िस

पहासू थाना क्षेत्र के गांव बरौला निवासी जितेंद्र कुमार गौतम ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि वह भीम आर्मी जय भीम संगठन के जिला अध्यक्ष हैं। इंस्टाग्राम पर आईडी जहरीले ठाकुर के नाम से कुछ वीडियो डाली गई जिसमें भारतीय संविधान और अनुसूचित जाति को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई। वीडियो को लेकर अनुसूचित जाति के लोगों में रोष व्याप्त है।

By Bhupendra Kumar Edited By: Vinay Saxena Publish:Wed, 27 Dec 2023 03:33 PM (IST) Updated:Wed, 27 Dec 2023 03:33 PM (IST)
Bulandshahr: आपत्तिजनक पोस्ट डालने पर तीन के खिलाफ केस दर्ज, जांच में जुटी पुल‍िस
पुल‍िस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जागरण टीम, बुलंदशहर। इंस्टाग्राम आईडी पर संविधान और अनुसूचित जाति को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट डालने पर पुलिस में तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और जांच में जुटी है। जिसको लेकर भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त है।

पहासू थाना क्षेत्र के गांव बरौला निवासी जितेंद्र कुमार गौतम ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि वह भीम आर्मी जय भीम संगठन के जिला अध्यक्ष हैं।

इंस्टाग्राम पर आईडी जहरीले ठाकुर के नाम से कुछ वीडियो डाली गई, जिसमें भारतीय संविधान और अनुसूचित जाति को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई। वीडियो को लेकर अनुसूचित जाति के लोगों में रोष व्याप्त है। उन्होंने वीडियो डालने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार थाना पुलिस से लगाई।

पुल‍िस ने क्‍या कहा? 

थाना प्रभारी राहुल चौधरी ने बताया की तहरीर के आधार पर ललित राघव व शिवा निवासी गांव शाहबाजपुर दौलत और अभिषेक निवासी बड़ागांव अरनिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही वीडियो डालने वाले आरोपितों को भी पकड़ा जाएगा।

chat bot
आपका साथी