UP News: ये हैं बुलंदशहर के अजब-गजब चोर, स्विफ्ट कार से रात में चुराते थे बकरा-बकरी, CCTV फुटेज ने कराया गिरफ्तार

Bulandshahr Crime News In Hindi बकरा-बकरी चोर गिरफ्तार दो बकरे बरामद किए हैं। वारदात में प्रयुक्त नीले रंग की स्विफ्ट कार चोरी के दो बकरे भी बरामद कर लिए गए। पांच बकरियों व एक बकरे को आरोपित ने बेच दिया है। जिन्हें बिक्री करने के बाद आई रकम में से कुल 4 हजार 2 सौ आरोपित से बरामद कर ली है।

By Brijesh Sharma Edited By: Abhishek Saxena Publish:Sun, 12 May 2024 03:21 PM (IST) Updated:Sun, 12 May 2024 03:21 PM (IST)
UP News: ये हैं बुलंदशहर के अजब-गजब चोर, स्विफ्ट कार से रात में चुराते थे बकरा-बकरी, CCTV फुटेज ने कराया गिरफ्तार
Bulandshahr News: सिकंदराबाद कोतवाली परिसर में बरामद माल के साथ आरोपित।

HighLights

  • बकरा चोरी करने वालों को तलाश रही थी पुलिस
  • बकरा चोरी करने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई

जागरण संवाद सहयोगी, जागरण सिकंदराबाद। पुलिस ने क्षेत्र के गांव चन्देरू में कार सवार द्वारा बकरा-बकरी चोरी करने के मामले में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित के पास से चोरी किए हुए दो बकरों को व वारदात में प्रयुक्त कार को भी बरामद किया है।

क्षेत्र के गांव चन्देरू निवासी साबरीन

पत्नी आरिफ ने बताया कि वह बकरे और बकरियों को पालकर अपने परिवार का भरण पोषण करती है। गांव में वह मुख्य रास्ते पर बिना बाउंड्री के कमरे में रहती है।

ये भी पढ़ेंः नोटों की माला से यूपी पुलिस का स्वागत..., पढ़िए भाकियू कार्यकर्ताओं ने क्याें किया मुजफ्फरनगर में पुलिसकर्मियों का सम्मान

ये भी पढ़ेंः UP News; कमरा बंद कर साथी फरार, होटल मालिक की सूचना पर पुलिस पहुंची तो अंदर दिखा खौफनाक नजारा, टिहरी के युवक की मिली लाश

सीसीटीवी में कैद हुए चोर

सोमवार की रात की देर रात करीब दो और ढाई के बीच नीले रंग की स्विफ्ट कार उसके घर के पास रुकी। कार सवार उसकी पांच बकरियां और तीन बकरों को कार में लादकर फरार हो गए। मंगलवार की सुबह गांव निवासी दूधिया के आने पर वारदात की जानकारी हुई। बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी में घटना कैद हो गई है।

फुटेज की जांच के बाद पकड़ा आरोपित

एएसपी राजकुमार मीना ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की जांच पड़ताल में आरोपित शाहिद उर्फ कालू पुत्र नवाब निवासी शहीद नगर, मौलाना आजाद नगर थाना कुवारसी जनपद अलीगढ़ के नाम की पुष्टि हुई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित को जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी