UP: च‍ित्रकूट पुल‍िस ने बाहुबली मुख्तार अंसारी की बहू को हिरासत में लिया, पत‍ि अब्‍बास से म‍िलने पहुंची थी जेल

च‍ित्रकूट ज‍िला जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी के विधायक पुत्र अब्बास अंसारी से म‍िलने के ल‍िए पहुंची पत्‍नी न‍िखत को पुल‍िस ने बिना एंट्री मुलाकात करने के चलते हिरासत में लिया है। इस मामले में 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 11 Feb 2023 10:14 AM (IST) Updated:Sat, 11 Feb 2023 10:14 AM (IST)
UP: च‍ित्रकूट पुल‍िस ने बाहुबली मुख्तार अंसारी की बहू को हिरासत में लिया, पत‍ि अब्‍बास से म‍िलने पहुंची थी जेल
Chitrakoot News: च‍ित्रकूट पुल‍िस ने न‍िखत को ह‍िरासत में ल‍िया

चित्रकूट, जागरण संवाददाता। माफिया मुख्तार अंसारी के विधायक पुत्र अब्बास अंसारी से जिला जेल में बिना एंट्री के पत्नी को मिलाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने अब्बास अंसारी की पत्नी न‍िखत को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही जेल अधीक्षक सहित 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

च‍ित्रकूट जिला जेल में शुक्रवार की रात जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक के छापेमारी में यह बात सामने आई है। ‌पुलिस अधीक्षक इस मामले को लेकर दोपहर 12 बजे प्रेस वार्ता करेंगे लेकिन बताया जाता है कि छापेमारी के दौरान अब्बास अंसारी व उनकी पत्नी न‍िखत जिला जेल में अधीक्षक के कमरे में पाई गई थी।

उनके पास से मोबाइल फोन, नकदी व आभूषण सही तमाम अवैध वस्तुएं पाई गई हैं। ‌अब्बास अंसारी जिला जेल में लगभग दो माह से निरुद्ध है। इस दौरान कई बार उसकी पत्नी बिना एंट्री दर्ज कराएं मिल चुकी है। जिसकी भनक जिला प्रशासन को लगी थी जिसको लेकर शुक्रवार की रात डीएम और एसपी ने औचक निरीक्षण किया था।

कोतवाली प्रभारी अवधेश कुमार मिश्रा ने बताया कि अब्बास अंसारी की पत्नी न‍िखत, जेल अधीक्षक अशोक सागर सहित सात जेल कर्मियों के विरुद्ध प्रथम सूचना रिपोर्ट भी दर्ज की गई है। साथ ही अन्य लोगों की संलिप्तता की जांच की जा रही है। ‌

chat bot
आपका साथी