देवरिया में हादसा: यूपी 112 के वाहन पर गिरा पेड़, मचा हड़कंप, चालक घायल

Deoria Rain उत्‍तर प्रदेश के देवरिया जिले में बारिश मुसीबत बन गई है। यहां दो दिनों से रुक-रुक कर हो रही बारिश से लोगों को अब परेशानी हो रही है। जी हां बुधवार को रिमझिम बारिश के दौरान डायल 112 पर नीम का पेड़ गिर गया। घटना में चालक गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए भटनी पीएचसी में भर्ती कराया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Vivek Shukla Publish:Wed, 03 Jul 2024 03:40 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jul 2024 03:40 PM (IST)
देवरिया में हादसा: यूपी 112 के वाहन पर गिरा पेड़, मचा हड़कंप, चालक घायल
डायल 112 के ऊपर गिरा नीम का पेड़। जागरण

HighLights

  • वर्षा के बीच नीम का पेड़ यूपी 112 पर गिर गया
  • घायल चालक को उपचार के लिए पहुंचाया गया पीएचसी भटनी

 जागरण संवाददाता, देवरिया। जिले के भटनी थाना क्षेत्र के वीरसिंहपुर में वर्षा के बीच नीम का पेड़ यूपी 112 पर गिर गया। जिससे वाहन जहां पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं चालक घायल हो गया है। चालक को उपचार के लिए पीएचसी भटनी पहुंचाया गया।

वीरसिंहपुर के रहने वाले मंटू शर्मा व मनोज चौरसिया के बीच भूमि को लेकर विवाद हो गया। विवाद की सूचना मंटू यूपी 112 पर दी। सूचना के बाद भटनी थाने से यूपी 112 की टीम मौके पर पहुंची और प्रभारी मोहम्मद कलीम गाड़ी से उतर कर दोनों पक्षों से पूछताछ करने लगे। जबकि गाड़ी में चालक विजय कुमार बैठा था।

इसे भी पढ़ें-एक दशक से गोरखपुर में चलता था 'चवन्नी' का सिक्का, दिनदहाड़े चौराहों पर बरसता था गोलियां

रिमझिम वर्षा के बीच मंटू शर्मा के दरवाजे पर मौजूद पुराना नीम का पेड़ अचानक गाड़ी पर ही गिर गया। गाड़ी में बैठा चालक विजय कुमार घायल हो गया। लोगों ने किसी तरह गाड़ी से चालक को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस वाहन पर पेड़ गिरने की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक भटनी जितेंद्र सिंह पहुंचे और जांच की।

इसे भी पढ़ें-यूपी में मानसून दिखाएगा अपना असली रुप, गोरखपुर-बरेली सहित 65 जिलों में खूब बरसेंगे बादल, जून की कमी होगी पूरी

chat bot
आपका साथी