विधायक पुत्र के चालक का शव सड़क किनारे मिला

जागरण संवाददाता, एटा : अलीगंज के भाजपा विधायक सत्यपाल ¨सह राठौर के पुत्र के गाड़ी चालक क

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Dec 2017 05:19 PM (IST) Updated:Sun, 03 Dec 2017 05:19 PM (IST)
विधायक पुत्र के चालक का शव सड़क किनारे मिला
विधायक पुत्र के चालक का शव सड़क किनारे मिला

जागरण संवाददाता, एटा : अलीगंज के भाजपा विधायक सत्यपाल ¨सह राठौर के पुत्र के गाड़ी चालक का शव सड़क किनारे पड़ा मिला। चालक बाइक से अपने गांव जा रहा था तभी किसी वाहन की चपेट में आ गया, लेकिन परिवारीजन हत्या की आशंका जता रहे हैं।

अलीगंज कोतवाली के ग्राम सदेरा निवासी 35 वर्षीय प्रमोद कुमार भाजपा विधायक के पुत्र जितेंद्र प्रताप ¨सह की गाड़ी पर चालक था। वह शनिवार रात 8 बजे मोटरसाइकिल से अलीगंज से वापस गांव जा रहा था। देर रात तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजन तलाश करने लगे, तभी किला रोड से पुलिस की एक गाड़ी उधर से गुजरी तो सड़क किनारे बाइक पड़ी थी। जिसे देखकर पुलिस रुक गई। बाइक के निकट ही मृतक का शव पड़ा था। इस दौरान कुछ पुलिस कर्मियों ने मृतक को पहचान लिया और सूचना विधायक के पुत्र को दी। थोड़ी देर में ही घटनास्थल पर रात 11 बजे के लगभग परिजन और अलीगंज कस्बे के लोग पहुंच गए।

परिजनों ने प्रमोद की हत्या की आशंका जताई है, लेकिन पुलिस कह रही है कि किसी वाहन की चपेट में आने से चालक की मौत हुई है। रविवार को पोस्टमार्टम गृह पर मौजूद मृतक के परिजनों का कहना था कि प्रमोद की सुनियोजित तरीके से हत्या कर घटना को हादसे का रूप देने के लिए शव को सड़क किनारे फेंका गया है। अलीगंज के इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार कुरील ने बताया कि प्रथम ²ष्टया मामला हादसे का है। मृतक के भाई राजेश कुमार की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ दुर्घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। फिर भी मामले की छानबीन की जा रही है।

हालात बता रहे हादसा

-------------------

पुलिस द्वारा किया जा रहा चालक की मौत सड़क हादसे में होने का दावा कोई यूं ही नहीं है। इसके लिए पुलिस कई साक्ष्य और तर्क सामने रख रही है। पुलिस का कहना है कि मृतक की दाईं बाजू कटी है और मोटरसाइकिल का शॉकर भी दांईं तरफ का ही क्षतिग्रस्त हुआ है। मृतक के दाएं हाथ की एक उंगली भी कटी हुई है। मृतक के सिर में गंभीर चोट आई। सर फटने से हड्डी तक बाहर निकल आई। ऐसे ही कुछ साक्ष्य हादसे की गवाही दे रहे हैं।

---------

वाहन चालक प्रमोद का जिस हालत में शव मिला है उसको लेकर पुलिस द्वारा की जा रही छानबीन के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकेगा, लेकिन हत्या की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता। जांच में शीघ्र ही सही स्थिति सामने आ जाएगी।

सत्यपाल ¨सह राठौर, विधायक अलीगंज

chat bot
आपका साथी