Dimple Yadav: भाजपा सांसद ने डिंपल यादव पर की अमर्यादित टिप्पणी, सपाइयों में उबाल

Lok Sabha Election 2024 भाजपा प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया ने मैनपुरी सांसद डिंपल यादव के खिलाफ रोजगार को लेकर की गई अमर्यादित टिप्पणी को लेकर सियासी उबाल आ गया। समाजवादी पार्टी ने इस पर तीखा आक्रोश जताते हुए मुख्य निर्वाचन अधिकारी लखनऊ से शिकायत की है। साथ ही आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए कार्रवाई की मांग की है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek Pandey Publish:Sun, 12 May 2024 09:06 AM (IST) Updated:Sun, 12 May 2024 09:06 AM (IST)
Dimple Yadav: भाजपा सांसद ने डिंपल यादव पर की अमर्यादित टिप्पणी, सपाइयों में उबाल
भाजपा सांसद ने डिंपल यादव पर की अमर्यादित टिप्पणी, सपाइयों में उबाल

जागरण संवाददाता, इटावा। भाजपा प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया ने मैनपुरी सांसद डिंपल यादव के खिलाफ रोजगार को लेकर की गई अमर्यादित टिप्पणी को लेकर सियासी उबाल आ गया। समाजवादी पार्टी ने इस पर तीखा आक्रोश जताते हुए मुख्य निर्वाचन अधिकारी लखनऊ से शिकायत की है। साथ ही आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए कार्रवाई की मांग की है।

सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया ने शुक्रवार शाम को भरथना में पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल कि ‘उन्होंने जनपद में रोजगार की कोई व्यवस्था नहीं की है।’ इस पर कहा था कि ‘वह (डिंपल) मर गई थीं’, ‘उनके पिता (ससुर) मर गए थे’, उनके पति ने मुख्यमंत्री रहते हुए रोजगार की व्यवस्था क्यों नहीं की।

शनिवार को सांसद ने सफाई देते हुए कहा कि उनका कहने का आशय यह था कि चार बार सैफई परिवार से लोग मुख्यमंत्री रहे। उन्होंने इटावा के लिए रोजगार की व्यवस्था क्यों नहीं की, तब क्या मर गए थे। इसे लेकर सपा जिलाध्यक्ष प्रदीप शाक्य ने डिंपल यादव के लिए की गई अमर्यादित टिप्पणी को आचार संहिता का उल्लंघन बताया और कार्रवाई की मांग की है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश के चचेरे भाई जिला पंचायत अध्यक्ष अभिषेक यादव ने कहा, यहां की जनता भाजपा के सांसद को नकारती जा रही है।

इसे भी पढ़ें: कन्नौज में सपा नेता के घर पर पुलिस ने आधी रात मारा छापा, मचा हड़कंप; खाली हाथ लौटे अधिकारी

chat bot
आपका साथी