ट्रेन के पहिए से निकला धुंआ, यात्रियों में हड़कंप

बड़ागांव (फैजाबाद): बिय¨रग जाम होने से डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के यात्री काफी देर रास्ते में अटके

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 Sep 2018 11:56 PM (IST) Updated:Sat, 29 Sep 2018 11:56 PM (IST)
ट्रेन के पहिए से निकला धुंआ, यात्रियों में हड़कंप
ट्रेन के पहिए से निकला धुंआ, यात्रियों में हड़कंप

बड़ागांव (फैजाबाद): बिय¨रग जाम होने से डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के यात्री काफी देर रास्ते में अटके रहे। पहिए से धुआं निकलने की वजह से यात्रियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में ट्रेन रोकी गई तो खामी सामने आई। चंडीगढ़ से डिब्रूगढ़ तक जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन शुक्रवार को बड़ागांव स्टेशन से गुजर रही थी। ट्रेन के पहिए से धुआं निकलता देख बड़ागांव के स्टेशन मास्टर ने कंट्रोल रूम को सूचना दी।

ट्रेन कंट्रोलर ने गाड़ी को सोहावल रेलवे स्टेशन पर रोककर ट्रेन पड़ताल की तो सामने आया कि बिय¨रग जाम होने की वजह से ये गड़बड़ी सामने आई। स्टेशन मास्टर बड़ागांव वीके ¨सह ने बताया कि बड़ागांव प्लेटफार्म से ट्रेन के गुजरने के दौरान उन्हें पहिए से धुआं निकलता दिखा। इसके बाद उच्चाधिकारियों को सूचना देकर ट्रेन की मरम्मत कराई गई। मरम्मत के बाद ट्रेन को आगे रवाना किया गया। ट्रेन लगभग 45 मिनट डिटेन हुई।

..............

दो-तीन अक्टूबर को बंद रहेगी रायगंज रेलवे क्रा¨सग

फैजाबाद : ओवर हा¨लग कार्य के चलते आगामी दो व तीन अक्टूबर को अयोध्या स्थित रायगंज रेलवे क्रा¨सग पूरी तरह से बंद रहेगी। क्रा¨सग से किसी भी प्रकार के वाहन का आवागमन बंद रहेगा। ये जानकारी स्टेशन मॉस्टर एमएन मिश्र ने दी।

..........

फैजाबाद रेलवे स्टेशन पर जलसंकट बरकरार

फैजाबाद : रेवले स्टेशन फैजाबाद पर जल संकट तीसरे दिन भी नहीं दूर हुआ। अबतक 17 टैंकर पानी यात्रियों के लिए रेलवे नगर निगम से ले चुका है। गुरुवार को पाइप लाइन कट जाने की वजह से स्टेशन व रेलवे कॉलोनी में जलापूर्ति ठप है। रेलकर्मी अभी तक पाइप लाइन ठीक नहीं कर सके हैं। स्थानीय अधिकारियों का कहना है कि रात तक पाइप लाइन ठीक होने की उम्मीद है।

chat bot
आपका साथी