Ghaziabad Crime: दुकानदार पर चाकू से जानलेवा हमला करने वाला एक आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

साहिबाबाद शहर (Sahibabad News) के शालीमार गार्डन थाना पुलिस ने दुकानदार धनपत कुशवाहा पर चाकू से लगातार हमला करने वाले बदमाश को एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पूछताछ में बताया कि पुलिस चेकिंग कर रही थी। इस दैरान एक बाइक पर संदिग्ध आता हुआ दिखाई दिया। शक होने पर उसे रुकने को कहा गया लेकिन उसने पुलिस पर फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई के बाद दबोचा गया।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar Jha Publish:Sun, 30 Jun 2024 09:37 AM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2024 09:43 AM (IST)
Ghaziabad Crime: दुकानदार पर चाकू से जानलेवा हमला करने वाला एक आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार
Ghaziabad News: पुलिस ने दुकानदार चाकू से हमला करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार।

HighLights

  • शालीमार गार्डन थाना पुलिस से हुई मुठभेड़।
  • पैर में गोली लगने के बाद हुआ घायल।
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद। शालीमार गार्डन थाना पुलिस ने दुकानदार धनपत कुशवाहा पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला करने वाले एक आरोपित को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। उसके पैर में गोली लगी है। अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस को  एक बाइक पर आता दिखाई दिया संदिग्ध

सहायक पुलिस आयुक्त शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि डॉ राम मनोहर लोहिया पार्क के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक बाइक पर संदिग्ध आता दिखाई दिया। पुलिस ने रोकने का इशारा किया बाइक मोड कर डीएवी स्कूल की तरह भागने लगा।

खुद को पुलिस से घिरता देख आरोपी ने की फायरिंग

इस दौरान वह बाइक उसकी बाइक फिसल गई। वह गिर गया। खुद को घिरता देख पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक गोली बदमाश के पैर में जा लगी। पुलिस ने उसे दबोच लिया।

पकड़ा गया आरोपित जनकपुरी शालीमार गार्डन का आशीष है। आरोपित के पास से पुलिस ने तमंचा, चोरी की बाइक, चाकू और पेचकस बरामद किया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें: Ghaziabad: ऑनलाइन गेम में हारे रुपये, कर्जा चुकाने के लिए कर डाला नानी का मर्डर; आरोपी ने सीने पर घुटना रख...

chat bot
आपका साथी