Murder Case: कत्ल कर ठिकाने लगाई लाश, अब ऐसे खुला मर्डर का राज; वारदात के पीछे का सच जान हर कोई हैरान

मोदीनगर के रंजीत हत्याकांड को लेकर पोस्टमार्टम में बड़ा खुलासा हुआ है। रिपोर्ट में पता चला कि रंजीत के सिर पर भारी वस्तु से वार कर हत्या की गई थी। रंजीत का शव रजवाहे में पड़ा मिला था। इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया जिसमें यह खुलासा हुआ है। माना जा रहा है कि पुलिस जल्द ही पूरी वारदात का खुलासा करेगी।

By Vikas Verma Edited By: Kapil Kumar Publish:Fri, 28 Jun 2024 04:36 PM (IST) Updated:Fri, 28 Jun 2024 04:36 PM (IST)
Murder Case: कत्ल कर ठिकाने लगाई लाश, अब ऐसे खुला मर्डर का राज; वारदात के पीछे का सच जान हर कोई हैरान
भारी वस्तु से वार कर रंजीत की हत्या की गई और शव को रजवाहे में फेंक दिया गया।

HighLights

  • भारी वस्तु से वार कर किया था रंजित का मर्डर।
  • पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ ये बड़ा खुलासा।
  • आज रजवाहे में पड़ा मिला रंजित का शव।

जागरण संवाददाता, मोदीनगर। निवाड़ी थाना क्षेत्र के गांव असदपुर नांगल के रजवाहे में मिले रंजीत (24) के शव की शुक्रवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई। सिर पर भारी वस्तु से वार कर हत्या की गई। इसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए रजवाहे में फेंका गया।

मृतक मूलरूप से कौशांबी जिले का रहने वाला था। वह पिछले चार साल से मेरठ जिले में था। अलग-अलग जगह मजदूरी करता था। परिवार के लोगों से संपर्क भी कम था।

रजवाहे में मिला रंजित का शव

बताया जा रहा है कि वह निवाड़ी थाना क्षेत्र के किसी गांव में आया था। जिसके बाद उसका शव रजवाहे में मिला। पुलिस का दावा है कि परिवार के लोगों से संपर्क किया लेकिन उन्होंने रंजीत के बारे में कोई भी जानकारी होने से मना कर दिया।

परिजनों को नहीं पता था रंजीत का मोबाइल नंबर

पुलिस के अनुसार, परिजनों को रंजीत का मोबाइल नंबर तक नहीं पता था। दूर के जीजा से भी पुलिस ने बात की। लेकिन कोई ठोस जानकारी नहीं मिली। निवाड़ी पुलिस को अभी कोई शिकायत नहीं मिली है। अपने स्तर से पुलिस छानबीन में जुटी है।

मूलरूप से कौशांबी जिले के थाना महेबा क्षेत्र के सायपुर के रंजीत पिछले चार साल से मेरठ जिले में रहते थे। यहां नौकरी कर रुपये गांव भिजवा देते थे।

शरीर पर मिले चोट के निशान

वहीं गुरुवार सुबह उनका शव असदपुर नांगल के रजवाहे में मिला। शरीर पर पिटाई के निशान थे। सिर से भी खून बह रहा था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा। देर शाम शव की शिनाख्त हुई।

पोस्टमार्टम में हुआ ये खुलासा

बताया गया कि शुक्रवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, जिसमें पता चला कि भारी वस्तु से उनके सिर पर वार किया गया, जिससे खून का रिसाव हुआ। अधिक खून बहने के चलते उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- 'तुम तो सुअर का मीट खाते हो...' शराब पीने के बाद दोस्तों में हुई लड़ाई और फिर चंद्रभान को उतार दिया मौत के घाट

सूत्रों के मुताबिक, रंजीत गंगनहर पटरी मार्ग के रास्ते यहां तक पहुंचे थे। चूंकि वहां पर सीसीटीवी नहीं है। ऐसे में अभी रूट साफ नहीं है। अभी मृतक का मोबाइल व नंबर पुलिस को नहीं मिला है। ऐसे में पुलिस मेनुअल इनपुट पर ही टिकी है।

यह भी पढ़ें- यूपी में दबंगई: पुलिस के सामने घर में घुसकर पीटा, खाकी से संदिग्ध को जबरन छुड़ाया; पीड़ितों ने अफसरों को सुनाया दर्द

छानबीन में जुटी है पुलिस टीम

एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि टीम छानबीन में जुटी है। अभी मृतक के परिवार के लोग निवाड़ी नहीं पहुंचे हैं। उनके पूछताछ के बाद ही रंजीत के बारे में अन्य जानकारी मिल सकेगी। जल्द घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी