Ghaziabad Crime: घर के सामने से नहीं हटाई बाइक तो युवक को मार दी गोली, मोबाइल पर कर रहा था बात

मकान के नीचे खड़े मोबाइल पर बात कर रहे व्यक्ति को मकान के मालिक ने गोली मार दी। घटना थाना सिहानी गेट क्षेत्र के भाटिया मोड़ के पास आनंद विहार चौक पर मंगलवार देर शाम सात बजे की है।

By Ayush GangwarEdited By: Publish:Tue, 30 Aug 2022 09:59 PM (IST) Updated:Wed, 31 Aug 2022 11:19 AM (IST)
Ghaziabad Crime: घर के सामने से नहीं हटाई बाइक तो युवक को मार दी गोली, मोबाइल पर कर रहा था बात
मकान मालिक ने युवक को मारी गोली। जागरण

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। मकान के नीचे खड़े मोबाइल पर बात कर रहे व्यक्ति को मकान के मालिक ने गोली मार दी। घटना थाना सिहानी गेट क्षेत्र के भाटिया मोड़ के पास आनंद विहार चौक पर मंगलवार देर शाम सात बजे की है। गोली बायें कंधे के नीचे बाजू पर लगी है। गंभीर हालत में उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसएचओ सिहानी गेट नरेश कुमार शर्मा ने बताया कि राधा कृष्ण कुंज में रहने वाले निर्देश शर्मा मंगलवार शाम सब्जी लेने गए थे। लौटते समय फोन आया तो स्कूटी किनारे रोककर वह बात करने लगे। इसी बीच किनारे वाले मकान की छत से आवाज आई कि यहां खड़े होकर क्यों बात कर रहे हो, हट जाओ, वरना जान से मार देंगे।

ऊपर खड़े व्यक्ति ने मारी गोली

निर्देश ने कहा कि वह बात करके जा रहे हैं, तभी ऊपर खड़े व्यक्ति ने गोली मार दी। निर्देश के भाई अमरीश ने बताया कि निर्देश निजी कंपनी में जाब करते हैं। पत्नी व एक बेटा है। उनका या भाई का किसी से झगड़ा व रंजिश नहीं है। बावजूद इसके ऐसी घटना से पूरा परिवार दहशत में है।

10 दिन पहले आया था नशा मुक्ति केंद्र से

उन्होंने कानून व्यवस्था और पुलिस गस्त पर सवाल उठाते हुए हत्यारोपित की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। एसएचओ के मुताबिक यह मकान अमित भाटी का है और प्राथमिक जांच में पता चला है कि गोली उसी ने मारी है। आसपास के लोगों ने बताया कि अमित 9-10 दिन पहले ही नशा मुक्ति केंद्र से छूट कर आया है।

एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल ने बताया कि पुलिस के पहुंचने से पहले ही वह फरार हो गया। अमरीश की शिकायत पर अमित भाटी के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया है। निर्देश की हालत खतरे से बाहर है। अमित की तलाश में दो टीमों को लगाया है, उसे जल्द गिरफ्तार करेंगे। 

chat bot
आपका साथी