Car Loot Case: पुलिस ने एक घंटे में किया लूट का खुलासा, ऐसे हत्थे चढ़ा शातिर बदमाश; नए कानून के तहत दर्ज हुआ मुकदमा

गाजियाबाद में पुलिस ने एक घंटे में ही कार लूट का खुलासा कर दिया। पुलिस ने कार लूटने वाले बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस बरामद कार की वीडियोग्राफी भी कराई। साथ ही पकड़े गए बदमाश के खिलाफ नए कानून के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पढ़िए आखिर कैसे बदमाश एक घंटे में ही पुलिस की पकड़ में आ गया।

By Jagran NewsEdited By: Kapil Kumar Publish:Mon, 01 Jul 2024 05:27 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jul 2024 05:27 PM (IST)
Car Loot Case: पुलिस ने एक घंटे में किया लूट का खुलासा, ऐसे हत्थे चढ़ा शातिर बदमाश; नए कानून के तहत दर्ज हुआ मुकदमा
गाजियाबाद पुलिस ने कार लूट के मामले में बदमाश को गिरफ्तार किया है। (सांकेतिक तस्वीर)

HighLights

  • गाजियाबाद में कार लूट का खुलासा।
  • पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर बदमाश।
  • पुलिस ने बरामद कार की कराई वीडियोग्राफी।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। राजनगर में सोमवार को चाकू के बल पर एक बदमाश ने कार लूट की घटना की। पीड़ित के अनुसार कार में जीपीएस लगा हुआ था।

वहीं, पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी और जीपीएस की भी जानकारी दी। पुलिस ने एक घंटे में ही कार तलाश कर लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया।

नए कानून के तहत दर्ज हुआ केस

पुलिस ने नए आपराधिक कानून के तहत लूट का मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करने के बाद बरामद कार की वीडियोग्राफी भी कराई है।

एक बदमाश ने लूट ली थी कार

एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव के मुताबिक शामली निवासी सुनील चौहान राजनगर सेक्टर-नौ में सोमवार दोपहर स्विफ्ट डिजायर कार से किसी काम से आए थे। उनसे चाकू के बल पर एक बदमाश ने कार लूट ली और फरार हो गया।

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद में रुपये के लेनदेन में मारपीट, फोन पर मिली सूचना पर दर्ज हुई FIR

कार में लगा हुआ था जीपीएस

वहीं, पीड़ित ने घटना की सूचना राजनगर पुलिस चौकी पर देते हुए बताया कि उनकी कार में जीपीएस लगा हुआ है और एक्टिव भी है। पुलिस ने लूट की सूचना मिलने के बाद कार तलाशते हुए आरोपित को राजनगर एक्सटेंशन चौराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें- नए कानून के तहत गाजियाबाद में दर्ज हुआ पहला मुकदमा, धाराएं पुरानी

पुलिस अनुसार पकड़ा गया आरोपित सरधना के कालंद का रहने वाला राजचेतन त्यागी है। आरोपित पर हत्या और हत्या के प्रयास का मुकदमा पूर्व में दर्ज है।

chat bot
आपका साथी