Ghaziabad: चलती ट्रेन में चढ़ने की यात्री ने की बड़ी गलती, बैलेंस बिगड़ने के बाद गेट पर लटका शख्स; देखें VIDEO

Ghaziabad Train Video चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक शख्स बैलेंस बिगड़ गया और वह ट्रेन के गेट पर लटक गया। गेट पर लटके यात्री को आरपीएफ स्टाफ ने ट्रेन से गिरने से बचा लिया। घटना का सीसीटीवी कैमरे में कैद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। RPF इंस्पेक्टर ने बताया कि महेंद्र कुमार ग़ाज़ियाबाद रेलवे स्टेशन पर पानी लेने के लिए नीचे उतरे थे।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Mon, 25 Sep 2023 12:00 PM (IST) Updated:Mon, 25 Sep 2023 12:00 PM (IST)
Ghaziabad: चलती ट्रेन में चढ़ने की यात्री ने की बड़ी गलती, बैलेंस बिगड़ने के बाद गेट पर लटका शख्स; देखें VIDEO
घटना का सीसीटीवी कैमरे में कैद वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ है।

HighLights

  • पानी लेने ट्रेन से उतरा था यात्री
  • चढ़ते समय बढ़ गई थी ट्रेन की स्पीड

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। Ghaziabad Train Video: चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक शख्स बैलेंस बिगड़ गया और वह ट्रेन के गेट पर लटक गया। गेट पर लटके यात्री को आरपीएफ स्टाफ ने ट्रेन से गिरने से बचा लिया। घटना का सीसीटीवी कैमरे में कैद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गाजियाबाद जंक्शन रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन में चढ़ने के कारण यात्री का बैलेंस बिगड़ गया और वह लटक गया। आरपीएफ स्टाफ की सतर्कता के कारण उसे बचाया जा सका।#Ghaziabad @IRCTCofficial @IndianRailMedia pic.twitter.com/riDwyY8JIu— 𝑨𝒃𝒉𝒊𝒔𝒉𝒆𝒌 𝑷𝒂𝒏𝒅𝒆𝒚 (@abhipandey7785) September 25, 2023

पानी लेने नीचे उतरा था यात्री

RPF इंस्पेक्टर ने बताया कि रविवार देर शाम को आनंद विहार से गाजीपुर जा रही ट्रेन में सफर कर रहे अमेठी के फरवा गांव के रहने वाले महेंद्र कुमार ग़ाज़ियाबाद रेलवे स्टेशन पर पानी लेने के लिए नीचे उतरे थे, वह जब तक पानी लेकर लौटे तब तक ट्रेन चलना स्टार्ट कर चुकी थी।

यह भी पढ़ें- Bihar: भोजपुर में ट्रेन से गिरकर पटना के रहने वाले रेलकर्मी की मौत, परिवार का रो-रोकर बुरा हाल

इंस्पेक्टर ने बताया कि चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान वह गेट पर लटक गए, इस दौरान ट्रेन की स्पीड बढ़ गई। वह ट्रेन के साथ करीब 10 मीटर घिसटते गए । यात्री को ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच घिसटता देख आरपीएफ के एएसआई राजेन्द्र सिंह और सिपाही सत्येंद्र कुमार ने यात्री को ट्रेन से नीचे गिरने से बचाया। यदि आरपीएफ स्टाफ ने मुस्तैदी न दिखाई होती तो बड़ा हादसा हो सकता था।

रिपोर्ट इनपुट- अभिषेक सिंह

यह भी पढ़ें- Aurangabad: यूपी के रहने वाले थे ट्रेन से गिरकर मरने वाले दोनों युवक, काम की तलाश में घर से निकले थे

chat bot
आपका साथी