गाजियाबाद में पूड़ी-सब्जी बेचनेवाले के घर रेड, टैक्स चोरी का लगा आरोप; पूरी रात जीएसटी टीम करेगी छापेमारी

गाजियाबाद स्थित सैंया जी पूड़ी वाले के नाम से फेमस दुकान वाले के यहां पर जीएसटी की टीम ने छापा मारा है। जीएसटी की टीम ने छापामारी के बाद कहा कि टैक्स चोरी की गई है। इसलिए छापा पड़ा है। राज्य कर विभाग गाजियाबाद जोन द्वितीय के अपर आयुक्त ने पूरे मामले को लेकर जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि रात तक कार्रवाई जारी रहेगी।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar Jha Publish:Thu, 30 May 2024 07:01 PM (IST) Updated:Thu, 30 May 2024 07:01 PM (IST)
गाजियाबाद में पूड़ी-सब्जी बेचनेवाले के घर रेड, टैक्स चोरी का लगा आरोप; पूरी रात जीएसटी टीम करेगी छापेमारी
Ghaziabad News: 'सैंया पूड़ी वाले' की दुकान पर जीएसटी की टीम ने मारा छापा।

अभिषेक सिंह, गाजियाबाद। ( Saiya Puri Vale GST Raids) मालीवाड़ा चौक के पास सैंया पूरी वाले के नाम से पूड़ी-सब्जी बेचने वाले दुकानदार के घर पर गुरुवार को जीएसटी की टीम ने छापा मारा है। आरोप है कि कमाई के सापेक्ष दुकानदार द्वारा टैक्स बहुत कम देकर टैक्स में चोरी की जा रही है।

दुकान के संचालक पर जीएसटी चोरी करने का आरोप

राज्य कर विभाग गाजियाबाद जोन द्वितीय के अपर आयुक्त ग्रेड एक दिनेश कुमार मिश्रा ने बताया कि सैंया पूड़ी वाले दुकान के संचालक द्वारा जीएसटी चोरी की जा रही है। इसके बाद टीम ने जानकारी जुटाई और उसके बाद छापा मारा।

देर रात तक जारी रहेगी छापामारी

यहां पर रोजाना हो रही बिक्री के बारे में जानकारी की जा रही है। दस्तावेजों की जांच की जाएगी। देर रात तक छापामारी जारी रहेगी। जांच टीम द्वारा विस्तृत रिपोर्ट दिए जाने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Vikram Mavi Murder Case: प्रॉपर्टी डीलर की हत्या में फरार 50 हजार के इनामी को पुलिस ने दबोचा, अब तक 17 गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: Ghaziabad Road Accident: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर दो कारों की भीषण टक्कर, हादसे में चार बच्चे समेत आठ घायल

chat bot
आपका साथी