Ghaziabad News: गाजियाबाद में दबंगई का मामला, दंपती को लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा; इस बात पर हुआ था विवाद

गाजियाबाद के मोदीनगर में दबंगई का मामला प्रकाश में आया है। दबंगों ने दंपती को लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा। मामूली कहासुनी के बाद आरोपितों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। उधर पीड़ित परिवार ने थाने में शिकायत दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। जानिए आखिर पूरा मामला क्या है।

By Vikas Verma Edited By: Kapil Kumar Publish:Tue, 02 Jul 2024 05:08 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jul 2024 05:08 PM (IST)
Ghaziabad News: गाजियाबाद में दबंगई का मामला, दंपती को लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा; इस बात पर हुआ था विवाद
मोदीनगर में दबंगों ने दंपती को लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा। (सांकेतिक तस्वीर)

HighLights

  • दबंगों ने दंपती को लाठी-डंडों से पीटा।
  • कहासुनी के बाद आरोपितों ने की मारपीट।
  • पीड़ित परिवार ने थाने में दर्ज कराई शिकायत।

जागरण संवाददाता, मोदीनगर। भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव अमराला में दबंगों ने दंपती को लाठी-डंडों से बुरी तरह पीट दिया। मामूली कहासुनी के बाद वारदात को अंजाम दिया गया।

गाली-गलौज के बाद की मारपीट

वहीं, मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित जयविंद्र के मुताबिक, वे दो दिन पहले पड़ोसी युवक के रुपये लौटाने के लिए गए थे। लेकिन रास्ते में ही उन्हें युवक मिल गया। वह शराब के नशे में था। जब वे युवक को रुपये देने लगे तो उसने गाली-गलौज शुरू कर दी। देखते ही देखते नौबत मारपीट तक पहुंच गई।

लाठी-डंडों से किया हमला

वहीं, जब बीच-बचाव कराने के लिए जयविंद्र की पत्नी आई तो आरोपित ने उनसे भी मारपीट की। आरोपित ने अपने परिवार के लोग भी मौके पर बुला लिये, जो लाठी-डंडे लेकर पहुंचे और हमला बोल दिया।

इस दौरान आसपास के लोगों ने किसी तरह मामला शांत कराया। पीड़ित जयविंद्र ने थाने में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

उधर, एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- Double Murder Case: आरोपितों के एनकाउंटर की मांग, पुलिस ने घोषित किया 25-25 हजार का इनाम; खौफनाक थी वारदात

मसूरी में भी सामने आया था इसी तरह का मामला

मसूरी थानाक्षेत्र के गांव बडायला में पुलिस के सामने दबंगों ने घर में घुसकर मारपीट की और एक संदिग्ध को छुड़ा लिया। इस मामले में पीड़ित ने मसूरी थाने में केस दर्ज कराया है।

बडायला निवासी बसंत कुमार के मुताबिक, उनके पड़ोस में रहने वाला अंकुश लंबे समय से उन्हें परेशान कर रहा था। बुधवार को वह दवा लेकर आ रहे थे। रास्ते में अंकुश उन्हें घूरकर देखने लगा।

यह भी पढ़ें- खतरनाक थे इरादे: गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, पूछताछ में उगलेंगे 22 करोड़ की ठगी के बड़े राज; विदेश में बैठा है सरगना

जान से मारने की दी धमकी

इसके बाद उन्होंने उससे विरोध जताया तो अंकुश ने उन्हें जान से मारने की धमकी दे दी। बसंत कुमार ने पुलिस से मामले की शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की।

chat bot
आपका साथी