RapidX स्टेशन से मंच तक पैदल जा सकते हैं PM मोदी, तेजी से चल रहा सुंदरीकरण का काम

साहिबाबाद RapidX स्टेशन से सभा स्थल तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पैदल जा सकते हैं। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। स्टेशन से सभा स्थल तक 50 मीटर सड़क का सुंदरीकरण कराया जा रहा है। इसकी सुरक्षा पुख्ता की जा रही है। शनिवार को जनसभा स्थल पर टेंट लगाने का काम जारी रहा। प्रधानमंत्री के काफिले की गाड़ियों के लिए पार्किंग की व्यवस्था की गई है।

By Hasin ShahjamaEdited By: Publish:Sun, 15 Oct 2023 12:53 AM (IST) Updated:Sun, 15 Oct 2023 12:53 AM (IST)
RapidX स्टेशन से मंच तक पैदल जा सकते हैं PM मोदी, तेजी से चल रहा सुंदरीकरण का काम
साहिबाबाद RapidX स्टेशन से सभा स्थल तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पैदल जा सकते हैं।

HighLights

  • जनसभा स्थल से रैपिडएक्स स्टेशन की दूरी है महज 50 मीटर
  • शनिवार को जनसभा स्थल पर टेंट लगाने का काम जारी रहा।

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद। साहिबाबाद RapidX स्टेशन से सभा स्थल तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पैदल जा सकते हैं। हालांकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। स्टेशन से सभा स्थल तक 50 मीटर सड़क का सुंदरीकरण कराया जा रहा है। इसकी सुरक्षा पुख्ता की जा रही है। शनिवार को जनसभा स्थल पर टेंट लगाने का काम जारी रहा। प्रधानमंत्री के काफिले की गाड़ियों के लिए पार्किंग की व्यवस्था की गई है।

साहिबाबाद रेलवे स्टेशन के ठीक सामने 50 मीटर की दूरी पर वसुंधरा सेक्टर आठ में सभा स्थल बनाया गया है। प्रधानमंत्री के आने से पहले इस स्थल का निरीक्षण करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आए थे। मुख्यमंत्री पहले सभा स्थल पर पहुंचे थे। यहां निरीक्षण करने के बाद वह पैदल ही स्टेशन पर पहुंच गए थे। ऐसे में माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री भी स्टेशन से जनसभा स्थल तक पैदल जा सकते हैं।

सभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

पीएम मोदी पहले RapidX का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद वह सभा में लोगों को संबोधित करेंगे। स्टेशन से सभा स्थल की दूरी बहुत कम है। वह स्टेशन पर जाकर उद्घाटन करेंगे या फिर सभा स्थल पर उद्घाटन करेंगे यह अभी तय नहीं है। वह रैपिडएक्स में यात्रा भी करेंगे। तैयारी सभी पहलू को ध्यान में रखकर की जा रही है।

शनिवार को स्टेशन से सभा स्थल तक सड़क पर इंटरलाकिंग टाइल लगाई गई। यहां पौधारोपण किया गया। रंगाई-पुताई का काम चल रहा है। टेंट का स्ट्रक्चर बना दिया गया है। 18 अक्टूबर की शाम तक काम खत्म किया जाना है। सड़कों को बनाने काम चल रहा है। आवास विकास परिषद की खाली भूमि को पार्किंग के लिए साफ किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- RAPIDX Inauguration: त्रिस्तरीय सुरक्षा घेरे में होगी PM मोदी की सुरक्षा, ड्रोन से होगी निगरानी

ट्रांस हिंडन के लोगों में उत्साह 

इंदिरापुरम, वसुंधरा, वैशाली, शालीमार गार्डन, राजेंद्र नगर, डेल्टा कालोनी सहित ट्रांस हिंडन की सभी कालोनियों में रहने वाले काफी लोग उत्साहित है। वह प्रधानमंत्री का संबोधन सुनने का इंतजार कर रहे हैं। सभा स्थल के पास से निकलते समय लोग रुक जाते हैं। वह वहां खड़े होकर तैयारियों को देखते हैं।

यह भी पढ़ें- RapidX ट्रेन के टिकट का दाम उद्घाटन से 72 घंटे पहले हो सकता है तय, ऐसे यात्रियों को मिलेगी विशेष रियायत

रिपोर्ट इनपुट- हसीन

chat bot
आपका साथी