'सॉरी मां इस जन्म तेरा न हो पाया', सुबह रेलवे लाइन के किनारे मिला शव ; मृतक के दोस्त ने किया चौंकाने वाला खुलासा

लोनी के बॉर्डर थाना क्षेत्र से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। यहां पर एक 18 साल के युवक ने स्टेट्स पर एक दर्दनाक संदेश लिखा। यह मैसेज उसने अपनी मां के लिए लिखा कि सॉरी मां इस जन्म तेरा न हो पाया। अगले दिन उसका शव रेलवे किनारे पड़ा मिला। पुलिस जांच में जुट गई है। मृतक के दोस्त ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

By Hasin Shahjama Edited By: Monu Kumar Jha Publish:Sun, 30 Jun 2024 06:44 PM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2024 06:44 PM (IST)
'सॉरी मां इस जन्म तेरा न हो पाया', सुबह रेलवे लाइन के किनारे मिला शव ; मृतक के दोस्त ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Ghaziabad Crime: 18 साल के युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान। फाइल फोटो

HighLights

  • दोस्त ने किया मृतक की मौत का खुलासा।
  • मृतक के पिता का रो-रो कर बुरा हाल।
  • मां को नहीं बताया गया, बेटे की हो गई मौत।

संवाद सहयोगी, लोनी। बॉर्डर थाना क्षेत्र बेहटा हाजीपुर गांव के निकट रविवार सुबह साढ़े तीन बजे 18 वर्षीय युवक की ट्रेन के इंजन की चपेट में आने से मौत हो गई।

मृतक ने रात एक बजकर आठ मिनट पर अपने स्टेटस में लिखा सॉरी मां इस जन्म तेरा हो न पाया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज अग्रिम कार्रवाई में जुटी है।

मृतक ने 10वीं क्लास तक कर रखी है पढ़ाई

गांव तितरौता बागपत के मूल निवासी नवनीत शर्मा बेहटा गांव में सुनील के मकान में किराए पर रहते हैं। वह दिल्ली एक साड़ी की दुकान में काम करते हैं। परिवार में पत्नी रीना, पुत्र आकाश और छोटा बेटा अनमोल है। मृतक आकाश 10वीं क्लास तक पढ़ा है।

रविवार सुबह बेहटा गांव के निकट राहगीरों ने रेलवे लाइन के किनारे शव देख पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का शिनाख्त कराया तो उसकी पहचान बेहटा निवासी आकाश के रूप में हुई। मृतक के दोस्त किशन ने मृतक की किसी लड़की से प्रेम संबंध होने की बात कही है।

सॉरी मां इस जन्म तेरा हो न पाया-बेटे ने स्टेट्स पर लिखा

उसने मृतक का स्टेटस भी दिखाया जिसमें लिखा था सॉरी मां इस जन्म तेरा हो न पाया। मृतक के पिता का रो-रो कर बुरा हाल है। हालांकि उसकी मां को अभी किसी ने उसके मरने की सूचना नहीं दी है। उसे घायल बताया गया है। पुलिस (Ghaziabad Police) शव पोस्ट मार्टम को भेज अग्रिम कार्रवाई में जुटी है।

शामली से दिल्ली जा रही ट्रेन इंजन के ड्राइवर ने मेमो में चपेट में आना लिखा है। सहायक पुलिस आयुक्त अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया कि रेलवे इंजन की चपेट में आने से 18 वर्ष युवक की मौत हुई है। शव पोस्टमार्टम को भेज प्रेम संबंधित अन्य बिंदुओं पर जांच कर मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी