STF के हत्थे चढ़ा मोस्टवांटेड शराब माफिया भूपेंद्र, एक साल से चल रहा था फरार; पुलिस ने किया था इनाम घोषित

हरियाणा के सोनीपत में एसटीएफ को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। एसटीएफ की टीम ने शराब तस्कर और मोस्टवांटेड आरोपित भूपेंद्र ठेकेदार को गिरफ्तार कर लिया है। भूपेंद्र पिछले एक साल से फरार चल रहा था। पुलिस ने उस पर पांच हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था। बताया गया कि आरोपित भूपेंद्र के खिलाफ कई गंभीर मामले दर्ज हैं।

By Jagran NewsEdited By: Kapil Kumar Publish:Wed, 03 Jul 2024 12:44 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jul 2024 12:44 PM (IST)
STF के हत्थे चढ़ा मोस्टवांटेड शराब माफिया भूपेंद्र, एक साल से चल रहा था फरार; पुलिस ने किया था इनाम घोषित
एसटीएफ की टीम ने आरोपित भूपेंद्र को गिरफ्तार किया है। (जागरण फोटो)

HighLights

  • स्पेशल टास्क फोर्स एसटीएफ ने भूपेंद्र को किया गिरफ्तार।
  • एक साल से फरार चल रहा था भूपेंद्र।
  • पुलिस ने आरोपित भूपेंद्र पर इनाम घोषित किया था।

जागरण संवाददाता, खरखौदा। स्पेशल टास्क फोर्स एसटीएफ इकाई करनाल की टीम ने शराब तस्कर और मोस्ट वांटेड आरोपित भूपेंद्र ठेकेदार को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।

सोनीपत का रहने वाला है भूपेंद्र

पुलिस के अनुसार, भूपेंद्र पर पुलिस ने नवंबर माह में में पांच हजार रुपये इनाम घोषित किया था। भूपेंद्र सोनीपत के सिसाना गांव का रहने वाला है, जिस पर हरियाणा सहित हिमाचल प्रदेश, गुजरात और बिहार व अन्य राज्यों में भी मामले दर्ज हैं।

एसटीएफ करनाल की टीम ने चंडीगढ़ में मंदिर के पास से आरोपित भूपेंद्र को गिरफ्तार किया। भूपेंद्र पर कोरोना महामारी के दौरान हरियाणा राज्य में बड़ी मात्रा में शराब की तस्करी के आरोपों सहित अन्य मामले विचाराधीन थे।

जानलेवा हमले में भी आया था नाम

वहीं, बीते वर्ष पिपली गांव के पूर्व सरपंच रामनिवास पर हुए जानलेवा हमले में भी उसका व उसके भाई का नाम आया था। अकेले सोनीपत जिले में ही भूपेंद्र पर 15 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं, जिनमें से वह कई मामलों में फरार चल रहा था।

यह भी पढ़ें- कारोबारी का कत्ल... आखिरी सांस तक लड़ा पर हमलावरों से हार गया राकेश, शरीर पर किए इतने वार; मंजर देख दहला लोगों का दिल

पुलिस के लिए बड़ी सफलता

एसटीएफ करनाल की इस कार्रवाई को बड़ी सफलता के रूप में देखा जा रहा है। भूपेंद्र बीते काफी समय से पुलिस को चकमा दिए हुए था और पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहा था। ऐसे में सीपी, सोनीपत द्वारा छह नवंबर 2023 को उस पर पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। अब भूपेंद्र पर दर्ज मुकदमों की संख्या और उसकी तस्करी की गतिविधियों को देखते हुए उसकी गिरफ्तारी पुलिस के लिए उपलब्धि है।

यह भी पढ़ें- Sonipat News: मेडिकल स्टोर संचालक पर चलाई गोली, बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

chat bot
आपका साथी