Ghaziabad: ट्रेन के इंजन की चपेट में आकर किशोर की मौत, वॉट्सऐप स्टेट्स पर लिखा- सॉरी मां...

किशोर की ट्रेन के इंजन की चपेट में आकर मौत हो गई। यह आत्महत्या है या हादसा है इस बारे में पता नहीं चल पाया है। वहीं किशोर के वॉट्सऐप स्टेटस पर लिखा था कि सॉरी मां...। उसने अपनी मां से माफी मांगी थी। लोको पायलेट ने बताया गया कि ट्रेन का इंजन लोनी से शाहदरा की तरफ जाते समय एक व्यक्ति अचानक लाइन पर आ गया।

By prabhat pandey Edited By: Geetarjun Publish:Sun, 30 Jun 2024 11:12 PM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2024 11:12 PM (IST)
Ghaziabad: ट्रेन के इंजन की चपेट में आकर किशोर की मौत, वॉट्सऐप स्टेट्स पर लिखा- सॉरी मां...
ट्रेन के इंजन की चपेट में आकर किशोर की मौत।

HighLights

  • लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र का मामला।
  • पुलिस आत्महत्या समेत सभी बिंदुओं पर कर रही है जांच।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। बॉर्डर थाना क्षेत्र बेहटा हाजीपुर गांव के पास रविवार सुबह साढ़े तीन बजे 17 वर्षीय किशोर ट्रेन के इंजन की चपेट में आने से मौत हो गई। राहगीर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर स्वजन को सूचना दी। वॉट्सऐप पर मां से माफी मांगने का स्टेट्स मिला है। पुलिस हादसा और आत्महत्या समेत सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, लोनी बोर्डर पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति की ट्रेन के इंजन की चपेट में आने से मौत हो गई है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। लोको पायलेट ने बताया गया कि ट्रेन का इंजन लोनी से शाहदरा की तरफ जाते समय एक व्यक्ति अचानक लाइन पर आ गया।

इससे उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान 17 वर्षीय किशोर निवासी बेहटा हाजीपुर रेलवे स्टेशन के पास के रूप में हुई है।

सॉरी मां, इस जन्म तेरा न हो पाया

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। किशोर के मोबाइल पर वॉट्सऐप स्टेट्स मिला है। जिसमें लिखा था, सॉरी मां इस जन्म तेरा हो न पाया। सहायक पुलिस आयुक्त अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया कि हादसा और आत्महत्या समेत सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। अभी कोई शिकायत मामले में प्राप्त नहीं हुई है।

chat bot
आपका साथी