Ghaziabad: ऑनलाइन गेम में हारे रुपये, कर्जा चुकाने के लिए कर डाला नानी का मर्डर; आरोपी ने सीने पर घुटना रख...

Ghaziabad Crime News गेम में हारे रुपये का कर्ज उतारने को आरोपी नानी से रुपये मांगे थे। जब नानी ने नहीं दिए तो नात पर खून सबार हो गया। उसने सीने पर घुटना रखकर गला दबा दिया। इससे उनकी मौत हो गई। मामला साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र के अर्थला का है। आरोपी नानी के कुंडल और मंदिर के पीछे रखे दो हजार रुपये लेकर फरार हो गया।

By prabhat pandey Edited By: Geetarjun Publish:Sat, 29 Jun 2024 07:28 PM (IST) Updated:Sat, 29 Jun 2024 07:28 PM (IST)
Ghaziabad: ऑनलाइन गेम में हारे रुपये, कर्जा चुकाने के लिए कर डाला नानी का मर्डर; आरोपी ने सीने पर घुटना रख...
गेम में हारे रुपये का कर्ज उतारने को नानी से मांगे रुपये, नहीं देने पर की हत्या।

HighLights

  • दो हजार रुपये और कुंडल लूट ले गया था आरोपित नाती, गिरफ्तार।
  • आठ जून का मामला, 28 जून को स्वजन की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने किया राजफाश।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। कोतवाली क्षेत्र के अर्थला में ऑनलाइन गेम में हारे रुपये का कर्ज उतारने और ठेली का किराया देने के लिए नानी ने रुपये नहीं दिए तो नाती ने गला दबाकर हत्या कर दी। कुंडल और दो हजार रुपये लूटकर ले गया। घटना आठ जून की है। 28 जून को मृतका के बेटे ने लूट और हत्या की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर शनिवार को नाती को गिरफ्तार कर घटना का राजफाश किया।

पुलिस उपायुक्त ट्रांस हिंडन निमिष पाटील ने बताया कि खारा कुआं चौक अर्थला के शिव मंदिर के पास रहने वाले अशोक कुमार की मां हरप्यारी आठ जून को घर में बेसुध हालत में मिली थीं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया था, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

उनकी मां के कुंडल और मंदिर के पीछे रखे दो हजार रुपये गायब थे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या होने की पुष्टि हुई। स्वजन अंतिम संस्कार और अन्य कार्रवाई में जुट गए।

बेटे ने कराई थी लूट-हत्या की रिपोर्ट

28 जून बेटे अशोक की ओर से साहिबाबाद कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ लूट और हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी शनिवार को मृतका हरप्यारी के नाती रामनगर अर्थला के ही विनोद को गिरफ्तार किया है। विनोद ने पुलिस पूछताछ में बताया कि मामा अशोक व भगवान सिंह अर्थला साहिबाबाद में रहते हैं।

गेम में रुपये हारकर हुआ कर्जदार

करीब महीने भर पहले वह मामा अशोक के घर आया था। यहीं पर अर्थला स्थित एक दुकान किराये पर लेकर चाउमीन, समोसे बनाने का काम करने लगा। करीब एक साल से ऑनलाइन गेम में रुपये लगाता था। गेम में रुपये हारने पर उसपर कर्ज हो गया था।

ये भी पढ़ें- Murder Case: कत्ल कर ठिकाने लगाई लाश, अब ऐसे खुला मर्डर का राज; वारदात के पीछे का सच जान हर कोई हैरान

सीने पर घुटना रखकर गला दबाया

दुकान का किराया भी नहीं दिया था। आठ जून को मामा अशोक के घर से अपने मामा भगवान सिंह के कमरे पर गया। जहां नानी मिलीं। उसने नानी से रुपये मांगे। नानी ने रुपये देने से मना कर दिया। दोनों में विवाद हुआ और हाथापाई भी हो गई। नानी बेड पर गिर गई। सीने पर घुटना रखकर नानी का गला दबा दिया।

chat bot
आपका साथी