UP News : झाड़ियों में पड़ी थी ऐसी चीज, जिसने देखा निकल गई चीख- दौड़े-दौड़े आई पुलिस

UP News in Hindi घटनास्थल पर पहुंचकर राकेश ने मृतक की पहचान छोड़े भाई दिलीप निवासी मकोइया थाना खोड़ारे के रूप में की। मृतक के भाई का कहना था कि भाई के हाथ में चोट के निशान हैं। वही नाक से खून भी निकला हुआ है। परिजनों ने मृतक की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंके जाने की बात कही है।

By Raman Kumar Mishra Edited By: Mohammed Ammar Publish:Mon, 01 Jul 2024 11:07 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jul 2024 11:07 PM (IST)
UP News : झाड़ियों में पड़ी थी ऐसी चीज, जिसने देखा निकल गई चीख- दौड़े-दौड़े आई पुलिस
पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

संसू, बभनान। छपिया थाने के सकदरपुर में युवक की हत्याकर शव झाड़ी में फेंके जाने का मामला सामने आया है। मृतक के परिवारीजन ने हत्या की आशंका जताते हुए थाने पर तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हत्या का कारण अभी सामने नहीं आ सका है।

मृतक के बड़े भाई राकेश निवासी मकोइया थाना खोड़ारे ने बताया कि उसका भाई शनिवार को घर से निकला था। देर रात तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो उसकी खोजबीन शुरू की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। सोमवार की सुबह पुलिस से सूचना मिली कि जमुनहा बाजार के निकट झाड़ियों में दिलीप का शव पड़ा है।

घटनास्थल पर पहुंचकर राकेश ने मृतक की पहचान छोड़े भाई दिलीप निवासी मकोइया थाना खोड़ारे के रूप में की। मृतक के भाई का कहना था कि भाई के हाथ में चोट के निशान हैं। वही नाक से खून भी निकला हुआ है। परिजनों ने मृतक की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंके जाने की बात कही है। थानाध्यक्ष छपिया केसी राय ने बताया कि तहरीर मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

यह भी पढ़ें : UP Crime : महिला ने अपने पति से की लड़ाई तो जेठ ने कर दिया यह काम, दौड़े-दौड़े थाने पहुंची विवाहिता

chat bot
आपका साथी