गोरखपुर में शोहदे से परेशान छात्रा ने छोड़ा स्कूल, हरकतों से बाज नहीं आ रहा आरोपित; पुलिस भी नहीं कर रही मदद

हाईस्कूल की पढ़ाई के दौरान छात्रा ने शोहदे से परेशान होकर स्कूल छोड़ दिया। आरोप है कि उसके बाद भी आरोपित अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। छात्रा का मोबाइल फोन चुकाकर उसकी बहन व मां की तस्वीर लेकर गंदे गाने के साथ इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर रहा है। आरोप है कि न्याय के लिए पुलिस के पास जाने पर वहां भी मदद नहीं मिली।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 24 Sep 2023 09:01 AM (IST) Updated:Sun, 24 Sep 2023 09:01 AM (IST)
गोरखपुर में शोहदे से परेशान छात्रा ने छोड़ा स्कूल, हरकतों से बाज नहीं आ रहा आरोपित; पुलिस भी नहीं कर रही मदद
शोहदे से परेशान छात्रा ने विद्यालय छोड़ा। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंडेरा बाजार (गोरखपुर), जागरण संवाददाता। गोरखपुर जिले के चौरीचौरा थाना क्षेत्र के एक गांव की छात्रा ने शोहदे से परेशान होकर स्कूल जाना छोड़ दिया। आरोपित ने छात्रा का मोबाइल चुराकर गंदे गानों के साथ इंटरनेट मीडिया पर उसकी, मां और बहन की फोटो प्रसारित कर दी। छात्रा और उसके भाई पांच दिन से शोहदे के विरुद्ध कार्रवाई के लिए थाने का चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन पुलिस साइबर थाने का मामला बताकर वहां जाने की बात कह रही है।

यह है पूरा मामला

एक गांव की रहने वाली छात्रा चौरीचौरा के एक इंटर कालेज में पढ़ती थी। पिछले सत्र में हाईस्कूल की पढ़ाई के दौरान गांव का ही युवक रास्ते में उसे परेशान करने लगा। मौका देखकर वह छेड़खानी करने लगा। आरोप है कि वह अन्य दबाव भी बनाने लगा। छात्रा ने घरवालों को जानकारी दी तो हाईस्कूल की परीक्षा के बाद पढ़ाई छुड़ा दिए। इसके बाद भी शोहदा अपनी आदत से बाज नहीं आ रहा। छेड़खानी का विरोध करने पर वह तेजाब फेंकने की धमकी देता है।

न्याय के लिए भटक रही छात्रा व उसका भाई

छात्रा के भाई ने शोहदे को समझाने की कोशिश की तो उसने अंजाम भुगतने की धमकी दे दी। छात्रा का कहना है कि कुछ माह पूर्व आरोपित ने उसका मोबाइल फोन चुरा लिया। उसमें से मेरा, मां और बहन का फोटो चुराकर मोबाइल फोन फेंक दिया। अब वह गंदे गाने के साथ सभी का फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया है। पांच दिन से भाई-बहन शोहदे के विरुद्ध कार्रवाई के लिए थाने का चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन पुलिस कार्रवाई की बजाय साइबर थाने में जाने की बात कह रही है।

क्या कहती है पुलिस

तरकुलहा मेला चौकी के प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि मामला आइटी एक्ट का है। आइजीआरएस पर मिली शिकायत की जांच कर रिपोर्ट साइबर थाने को भेज दी गई है। पहले कोई शिकायत नहीं मिली थी।

यह भी पढ़ें, UP Crime: एक्शन में गोरखपुर Police, लूट करके सनसनी फैलाने वाले छह लुटेरों को दबोचा; चार घटनाओं का हुआ पर्दाफाश

यह भी पढ़ें, Basti: पति के सामने महिला से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले हैवानों को भेजा गया जेल, वीडियो सामने आने पर जगी पुलिस

chat bot
आपका साथी