रेलवे महाप्रबंधक ने किया रेलमार्ग का निरीक्षण

उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक ने बृहस्पतिवार को स्पेशल ट्रेन से दिल्ली-मुरादाबाद रेलवे ट्रैक का ¨वडो निरीक्षण किया। जब महाप्रबंधक हापुड़ से गुजरे तो रेलवे अधिकारियों की सांसे अटक गई। हालांकि उनकी स्पेशल ट्रेन निकलने के बाद अफसरों ने राहत की सांस ली।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Sep 2018 05:10 PM (IST) Updated:Thu, 27 Sep 2018 05:10 PM (IST)
रेलवे महाप्रबंधक ने किया रेलमार्ग का निरीक्षण
रेलवे महाप्रबंधक ने किया रेलमार्ग का निरीक्षण

जागरण संवाददाता, हापुड़

उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक ने बृहस्पतिवार को विशेष रेलगाड़ी से दिल्ली-मुरादाबाद रेलमार्ग का निरीक्षण किया। जब तक महाप्रबंधक हापुड़ स्टेशन से नहीं गुजरे, तब तक रेलवे अधिकारियों की सांसें अटकी रहीं। उनकी विशेष रेलगाड़ी निकल जाने के बाद अधिकारियों ने राहत की सांस ली।

बृहस्पतिवार को उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक विश्वेश चौबे सुबह लगभग 11:05 बजे हापुड़ होते हुए विशेष रेलगाड़ी में सवार होकर निरीक्षण करते हुए मुरादाबाद गए। इस दौरान विशेष रेलगाड़ी लगभग 110 किमी प्रति घंटा गति से चल रही थी। महाप्रबंधक के निरीक्षण की जानकारी होने पर स्थानीय रेलवे स्टेशन पर सफाई व्यवस्था को चाक-चौबंद किया गया था। हालांकि महाप्रबंधक यहां रुके नहीं, लेकिन उनकी रेलगाड़ी निकलने के बाद ही रेलवे अधिकारियों ने राहत की सांस ली।

रेलवे अधिकारियों ने बताया कि महाप्रबंधक को मुरादाबाद में मंडलीय रेल प्रबंधक कार्यालय में कंट्रोल रूम 182 के आधुनिक सिस्टम का उद्घाटन करना था। उन्होंने यह भी बताया कि दिल्ली-मुरादाबाद रेलमार्ग पर आने वाले दिनों में रेलगाड़ियों की गति बढ़ाई जानी है। इसीलिए विशेष रेलगाड़ी को 110 किमी प्रतिघंटा की गति से ले जाया गया।

chat bot
आपका साथी