अखिलेश यादव के बयान पर सीएम योगी का पलटवार; 'कुछ लोगों की फितरत होती है दुखद हादसों में भी राजनीति ढूंढना'

Hathras News Today हाथरस पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भविष्य में इस तरह की दुर्घटनाएं न हो इसके लिए एक एसओपी बनाई जाएगी। सीएम ने कहा कि घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। घटना को दबाकर रखने की कोशिश की गई। इसकी न्यायिक जांच के आदेश दिए हैं। वहीं सीएम ने सपा मुखिया के बयान पर भी प्रतिक्रिया दी। सीएम ने सभी के उचित इलाज के निर्देश दिए।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek Saxena Publish:Wed, 03 Jul 2024 03:04 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jul 2024 03:07 PM (IST)
अखिलेश यादव के बयान पर सीएम योगी का पलटवार; 'कुछ लोगों की फितरत होती है दुखद हादसों में भी राजनीति ढूंढना'
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने दिया था हादसे पर बयान। फाइल फोटो।

HighLights

  • सीएम योगी ने कहा− सेवादार वहां से भाए गए
  • अखिलेश यादव की फोटो भाेले बाबा के साथ हुई थी वायरल
  • घटना के पीछे साजिश, होगी पूरी जांच

डिजिटल डेस्क, हाथरस। Hathras Satsang Stampede, CM Yogi Adityanath, Akhilesh Yadav: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को हाथरस में घायलों से मुलाकात की और घटनास्थल का दौरा किया। सीएम योगी ने पुलिस लाइन में अधिकारियों के साथ बैठक के बाद मीडिया से बातचीत की। सीएम योगी ने सपा मुखिया अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार भी किया। मुख्यमंत्री ने सपा मुखिया के बयान को गैरजिम्मेदार बताया है।

सीएम ने राजनीति करने वाले दलों को भी फटकार लगाई है। कहा क‍ि इस प्रकार की घटना पर पीड़ितों के प्रति संवेदना व्यक्त करने के बजाए राजनीति करना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है। यह समय पीड़ितों के घावों पर मरहम लगाने का है। सरकार इस मामले में पहले से संवेदनशील है और किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

सीएम योगी ने अखिलेश के साथ भोले बाबा की फोटो पर भी सवाल उठाया है। सीएम योगी ने कहा कि कुछ लोगों की फितरत होती है कि वह दुखद हादसों में भी राजनीति ढूंढ लेते हैं। बिना नाम लिए उन्होंने कहा कि यह सबने देखा कि सज्जन के साथ किसकी फोटो सामने आई है। 

संबंधित खबरेंः

Hathras News Live Updates: 'कुछ लोग राजनीति कर रहे हैं', अखिलेश के आरोपों पर सीएम योगी का पलटवार

Hathras Stampede: सत्संग में आखिर क्याें मची भगदड़? जिससे हुई 121 मौतें, एसडीएम ने भेजी डीएम को रिपोर्ट

अब तक 121 की मौत हो चुकी

साकार विश्व हरि भोले बाबा के सत्संग में मची भगदड़ में अब तक 121 की मौत हो चुकी है। इनमें 16 जिलों के अनुयायी शामिल हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को हाथरस में आकर घटनास्थल और अस्पताल में दौरा किया। सीएम ने कहा दोषियों को सजा होगी। तीन मंत्री यहां कैंप कर रहे हैं। इस तरह की घटना पर राजनीति न हो।लोग मरते रहे और सेवादार मौके से भाग गए। सीएम ने कहा कि पूरी एफआईआर का दायरा बढ़ेगा। 

chat bot
आपका साथी