रेलवे बोर्ड के चेयरमैन का दौरा आज, अफसर बेचैन

न्यू हाथरस जंक्शन पर रुकने का कार्यक्रम, फ्रेड कॉरीडोर का करेंगे सेफ्टी निरीक्षण

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Nov 2018 12:53 AM (IST) Updated:Thu, 29 Nov 2018 12:53 AM (IST)
रेलवे बोर्ड के चेयरमैन का दौरा आज, अफसर बेचैन
रेलवे बोर्ड के चेयरमैन का दौरा आज, अफसर बेचैन

जागरण संवाददाता, हाथरस : रेलवे बोर्ड के चेयरमैन अश्वनी लोहानी गुरुवार को रेलवे की स्पेशल बोगी से खुर्जा से बादान, कानपुर तक जाएंगे। वापसी में डीएफसीसी फ्रेड कॉरीडोर लाइन से वह निरीक्षण करते हुए खुर्जा तक जाएंगे। लौटते समय वह हाथरस न्यू जंक्शन स्टेशन पर रुकेंगे। सीआरबी के निरीक्षण को लेकर देर रात से ही इलाहाबाद के अफसरों ने दिल्ली में डेरा जमा लिया। सीआरबी के निरीक्षण में सबकुछ ठीक रहा तो दिसंबर में फ्रेड कॉरीडोर पर मालगाड़ियां कानपुर से खुर्जा तक दौड़ने लगेंगी। चेयरमैन अश्वनी लोहानी के आगमन को लेकर हाथरस जंक्शन पर तैयारियां चलती रहीं।

चेयरमैन बिना कार्यक्रम के भी कर्मचारियों की समस्या सुनने के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में रेल अफसर हलकान हैं। सिग्नल अफसरों ने भी निगरानी बढ़ा दी है, जिससे उनके निरीक्षण के समय कहीं भी सिग्नल फेल होने की घटना न हो। उनकी स्पेशल ट्रेन दोपहर 2:05 बजे न्यू टूंडला स्टेशन से चलेगी और दोपहर 03:10 बजे आएगी। यहां तीन मिनट रुकने के बाद वह खुर्जा के लिए प्रस्थान करेंगे। नवंबर तक कॉरीडोर का कार्य पूरा करने का लक्ष्य दिया गया था। वर्जन

सीआरबी के निरीक्षण का मैसेज मिला है। सभी अफसरों को अवगत करा दिया है। वह बादान से खुर्जा तक फ्रेड कॉरीडोर का निरीक्षण करेंगे।

-सुनील गुप्ता, जनसंपर्क अधिकारी, उत्तर मध्य रेलवे।

chat bot
आपका साथी