तीन वर्षीय मासूम को गोद में लेकर ट्रेन के आगे कूदी मां, पूछताछ में परिवारवालों ने बताई ये बात

पिंडारी गांव निवासी 32 वर्षीय महिला ने अपनी तीन साल की पुत्री को गोदी में लेकर शनिवार तड़के ट्रेन के सामने छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली। पति ने बताया कि रात के समय परिवार के लोग घर की छत पर सो रहे थे। सुबह नींद खुली तो अंजना और तीन साल की पुत्री अंशिका नहीं थी। दोनों की तलाश की गई लेकिन कुछ पता नहीं चला।

By Jagran NewsEdited By: Aysha Sheikh Publish:Sat, 29 Jun 2024 03:14 PM (IST) Updated:Sat, 29 Jun 2024 03:14 PM (IST)
तीन वर्षीय मासूम को गोद में लेकर ट्रेन के आगे कूदी मां, पूछताछ में परिवारवालों ने बताई ये बात
तीन वर्षीय मासूम को गोद में लेकर ट्रेन के आगे कूदी मां

जागरण संवाददाता, जालौन। पिंडारी गांव निवासी 32 वर्षीय महिला ने अपनी तीन साल की पुत्री को गोदी में लेकर शनिवार तड़के ट्रेन के सामने छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली। सुबह रेलवे ट्रैक पर महिला व मासूम का शव क्षतविक्षत हालत में लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। आसपास के लोगों को बुला कर महिला की शिनाख्त कर स्वजन को जानकारी दी गई।

स्वजन ने बताया कि महिला तीन साल से मानसिक रूप से बीमार रह रही थी, उसका ग्वालियर में इलाज हो रहा था। रात के समय छत पर परिवार वालों के साथ महिला भी सो रही थी तभी किसी समय उठ कर घर के बाहर निकल गई, परिवार वालों को सुबह उसके न होने की जानकारी हो सकी।

ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना

शनिवार सुबह नौ बजे थाना क्षेत्र एट के पिरोना व पिंडारी रेलवे क्रासिंग के बीच गेट संख्या 166 के पास एक महिला और मासूम बच्ची का शव रेलवे ट्रैक पर पड़े होने की सूचना आसपास के ग्रामीणों ने पुलिस को दी। महिला की शिनाख्त पिंडारी निवासी अंजना पत्नी केशव राजपूत व तीन साल की पुत्री अंशिका के रूप में हुई। पति ने बताया कि रात के समय परिवार के लोग घर की छत पर सो रहे थे। सुबह नींद खुली तो अंजना और तीन साल की पुत्री अंशिका नहीं थी। दोनों की तलाश की गई लेकिन कुछ पता नहीं चला।

सुबह पुलिस और ग्रामीणों से रेलवे ट्रैक पर शव पड़े होने की सूचना पर वहां जाकर देखा तो पत्नी और मासूम के क्षतविक्षत शव पड़े मिले। अंजना का मायका ग्राम मुस्तरा थाना सरसई जिला दतिया मप्र है। उसकी शादी अप्रैल 2016 में हुई थी। करीब तीन साल से महिला मानसिक तौर पर बीमार रहने लगी। पति ने बताया कि उसका ग्वालियर में इलाज भी चल रहा था।

अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि महिला और मासूम बच्ची का शव रेलवे ट्रैक पर पड़े होने की सूचना शनिवार सुबह मिली थी, पुलिस मौके पर पहुंची और शिनाख्त कर स्वजन को जानकारी दी, मामला आत्महत्या का है, जांच कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी