Kanpur News: अनवरगंज स्टेशन पर मजदूरों और यात्रियों में चले लाठी-डंडे, जीआरपी-रेलकर्मी बनाते रहे वीडियो

निर्माणाधीन अनवरगंज स्टेशन पर मामूली कहासुनी के बाद मजदूरों ने यात्रियों पर हमला कर दिया। घटना शनिवार शाम लगभग साढ़े सात बजे हुई। दोनों तरफ से लाठी और डंडे भी चले। मारपीट में दोनों पक्षों के आधा दर्जन को चोटें आईं हैं। स्टेशन पर भगदड़ का माहौल बन गया। वहीं जीआरपी और रेलवे कर्मचारी मामला शांत कराने के बजाय मोबाइल फोन से वीडियो बनाने में जुटे रहे।

By Jagran NewsEdited By: Shivam Yadav Publish:Sun, 30 Jun 2024 02:02 AM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2024 02:02 AM (IST)
Kanpur News: अनवरगंज स्टेशन पर मजदूरों और यात्रियों में चले लाठी-डंडे, जीआरपी-रेलकर्मी बनाते रहे वीडियो
अनवरगंज स्टेशन पर मजदूरों और यात्रियों में चले लाठी-डंडे।

जागरण संवाददाता, कानपुर। निर्माणाधीन अनवरगंज स्टेशन पर मामूली कहासुनी के बाद मजदूरों ने यात्रियों पर हमला कर दिया। घटना शनिवार शाम लगभग साढ़े सात बजे हुई। दोनों तरफ से लाठी और डंडे भी चले। 

मारपीट में दोनों पक्षों के आधा दर्जन को चोटें आईं हैं। स्टेशन पर भगदड़ का माहौल बन गया। वहीं, जीआरपी और रेलवे कर्मचारी मामला शांत कराने के बजाय मोबाइल फोन से वीडियो बनाने में जुटे रहे। जीआरपी ने दो मजदूरों को हिरासत में लिया है। स्टेशन पर मारपीट का वीडियो प्रचलित होने के बाद घटना सामने आई।

जीआरपी के अनुसार, अनवरगंज स्टेशन पर अमृत भारत योजना के तहत निर्माण कार्य चल रहा है। कई जगह बेरिकेट्स लगाए गए थे। शाम लगभग 7:15 बजे दो यात्री वहीं से  निकले रहे थे। तभी  मजदूरों ने उन्हें निकलने से रोका। 

मामला बढ़ने पर जीआरपी दोनों पक्षों को चौकी ले आई। यात्रियों की ओर से किसी तरह की कोई शिकायत नहीं की गई है। स्टेशन अधीक्षक एनके झा ने बताया, यात्रियों व मजदूरों के बीच मारपीट हुई है। जीआरपी दो मजदूरों से पूछताछ कर रही है। जीआरपी थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी