वकील की बेटी के साथ युवक कर रहा था अश्लील हरकत, इतने में आ गया लड़की का पिता- इसके बाद लड़के के साथ जो हुआ...

Kanpur News in Hindi वकील धरना देकर पुलिस आयुक्त कार्यालय के बाहर बैठ गए हैं। सुरक्षा के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। हंगामा चल रहा है। लायंस बार एसोसिएशन के पूर्व कनिष्ठ उपाध्यक्ष बृज कुमार निषाद उर्फ़ छम्मी को बिठूर पुलिस ने शुक्रवार दिए रात गिरफ्तार कर लिया। उनकी पत्नी भी पुलिस हिरासत में है।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed Ammar Publish:Sat, 29 Jun 2024 03:10 PM (IST) Updated:Sat, 29 Jun 2024 03:10 PM (IST)
वकील की बेटी के साथ युवक कर रहा था अश्लील हरकत, इतने में आ गया लड़की का पिता- इसके बाद लड़के के साथ जो हुआ...
वकीलों ने पुलिस पर दूसरे पक्ष के साथ मिलकर गलत कार्रवाई करने के आरोप लगाए हैं।

जागरण संवाददाता, कानपुर। अपहरण और मारपीट के मामले में बिठूर पुलिस ने शुक्रवार देर रात लायर्स बार एसोसिएशन के पूर्व कनिष्ठ उपाध्यक्ष ब्रज कुमार निषाद को गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सुबह जैसे ही यह खबर कचहरी पहुंची बड़ी संख्या में वकीलों ने पुलिस आयुक्त कार्यालय घेर लिया।

वकील की बेटी के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप

वकीलों का आरोप है कि दूसरे पक्ष ने वकील की बेटी के साथ अश्लील हरकतें की थी, इस वजह से मारपीट हुई जिसे पुलिस ने दूसरे पक्ष से मिली भगत कर अपहरण का रूप दे दिया। वकील धरना देकर पुलिस आयुक्त कार्यालय के बाहर बैठ गए हैं। सुरक्षा के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। हंगामा चल रहा है।

लायंस बार एसोसिएशन के पूर्व कनिष्ठ उपाध्यक्ष बृज कुमार निषाद उर्फ़ छम्मी को बिठूर पुलिस ने शुक्रवार दिए रात गिरफ्तार कर लिया। उनकी पत्नी भी पुलिस हिरासत में है। शनिवार जैसे ही यह खबर कचहरी पहुंची बड़ी संख्या में वकीलों ने पुलिस आयुक्त कार्यालय घेर लिया। दूसरे पक्ष से मिली भगत का आरोप लगाते हुए वकील पुलिस आयुक्त के कार्यालय के सामने धरना देकर बैठ गए।

रंगे हाथ पकड़ा आरोपी को 

वकीलों का आरोप है कि कानपुर देहात निवासी आर्यन उर्फ वरुण बिठूर के साक्षी कॉलेज से मेडिकल की पढ़ाई कर रहा है। इसलिए कई दिनों से वह अधिवक्ता की बेटी के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। इस संबंध में परिवार वालों ने शुक्रवार की रात उसे रंगे हाथों पकड़ लिया और पिटाई कर दी।

वकीलों का दावा है कि बृज कुमार निषाद ने आर्यन के पिता को फोन किया और उसे मौके से ले जाने को कहा। इसके बाद देर रात पुलिस उनके घर पहुंची और वकील और उनकी पत्नी को हिरासत में ले लिया। इसके बाद आनंद आनंद अधिवक्ता पर अपहरण और मारपीट का मुकदमा दर्ज कर दिया गया।

दूसरे पक्ष का आरोप- वकील ने किया लड़के का अपहरण

हालांकि दूसरे पक्षी का आरोप है कि वकील के पक्ष ने आर्यन का अपहरण किया और उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने आर्य को वकील के कब्जे से उनकी शिकायत पर मुक्त कराया। फिलहाल इस संबंध में जो वीडियो प्रचलित हो रहे हैं उसमें आर्यन के साथ बुरी तरह से मारपीट दिखाई पड़ रही है।

डीसीपी पूर्वी श्रवण कुमार ने संबंध में वकीलों से बातचीत कर हंगामा शांत करने का प्रयास किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। हंगामा चल रहा है और वकील धरने पर बैठे हुए हैं। उन्होंने एसीपी, इंस्पेक्टर बिठूर और चौकी प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। साथी धमकी दी है कि अगर उनकी मांग पर विचार नहीं किया गया तो वह अनशन पर बैठ जाएंगे.

chat bot
आपका साथी