बहू ने ससुर को चप्पलों से पीटा, फिर देवर के घर में लगाई आग; पुलिस तक पहुंचा मामला तो सामने आई नई कहानी

गोविंद नगर में वृद्ध सास-ससुर को बड़ी बहू ने चप्पल से पीटा और फिर देवर के घर में आग लगा दी। देवरानी ने यह आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी पूरी गृहस्थी जल गई। विजय नगर निवासी महिला ने बताया कि करीब तीन वर्ष पहले उसकी शादी गोविंद नगर क्षेत्र निवासी सफाईकर्मी से हुई थी। वह पति सास और ससुर के साथ रहती है।

By ankur Shrivastava Edited By: Abhishek Pandey Publish:Tue, 28 May 2024 07:51 AM (IST) Updated:Tue, 28 May 2024 07:51 AM (IST)
बहू ने ससुर को चप्पलों से पीटा, फिर देवर के घर में लगाई आग; पुलिस तक पहुंचा मामला तो सामने आई नई कहानी
बहू ने पहले ससुर को चप्पलों से पीटा, फिर प्रेमी के साथ घर मे लगाई आग

जागरण संवाददाता, कानपुर। गोविंद नगर में वृद्ध सास-ससुर को बड़ी बहू ने चप्पल से पीटा और फिर देवर के घर में आग लगा दी। देवरानी ने यह आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी पूरी गृहस्थी जल गई।

विजय नगर निवासी महिला ने बताया कि करीब तीन वर्ष पहले उसकी शादी गोविंद नगर क्षेत्र निवासी सफाईकर्मी से हुई थी। वह पति, सास और ससुर के साथ रहती है, जबकि जेठ-जेठानी व उसका बेटा सामने वाले घर में रहते हैं।

उसे सालभर पहले पता चला कि जेठानी का किसी युवक से प्रेम प्रसंग है। उसे फोन पर किसी से बात करते हुए जेठ ने पकड़ा तो दोनों में काफी विवाद हुआ था। परेशान होकर वह पति के साथ मायके चली आई थी।

रविवार शाम सास ने फोन कर बताया कि जेठानी ने घर के बाहर ससुर को चप्पल से पीटा। देर रात करीब तीन बजे सास ने फोन किया कि जेठानी ने अपने प्रेमी के साथ उसके घर में आग लगा दी है।

देवरानी का आरोप है कि वह तहरीर लेकर मिल्क बोर्ड चौकी पहुंची तो दारोगा ने फटकारते हुए सबूत लेकर आने को कहा। गोविंद नगर थाना प्रभारी प्रशांत मिश्रा ने बताया कि आरोप झूठे हैं। जिस पर आरोप लगाया है, उसने खुद कुछ दिन पहले इन लोगों पर मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है, हो सकता है खुद ही आग लगा ली हो।

इसे भी पढ़ें: हमीपुर में 46 डिग्री पहुंचा पारा, इंजन ओवरहीट होने से बीच रास्ते खराब हुई बस; रोडवेज ड्राइवर की लू लगने से मौत

chat bot
आपका साथी