ट्रेन की चपेट में आने से युवती की मौत, रोकी गई वंदे भारत एक्सप्रेस

फतेहपुर में पटरी पार करते समय एक युवती की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। उसके शरीर के टुकड़े रेल की पटरियों में बिखर गये। ट्र्रैक साफ न हो पाने के कारण दिल्ली से बनारस जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस को रोकना पड़ा।

By Sarash BajpaiEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 05:47 PM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 05:47 PM (IST)
ट्रेन की चपेट में आने से युवती की मौत, रोकी गई वंदे भारत एक्सप्रेस
ट्रेन से कटकर युवती की मौत, रोकी गई वंदे भारत एक्सप्रेस।

कानपुर, जेएनएन। फतेहपुर जनपद में थरियांव थाने के फैजुल्लापुर रेलवे क्रासिंग की डाउन लाइन पार करते समय शनिवार सुबह एक युवती की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। हादसा इतना भयावह था कि गर्दन धड़ से अलग हो गई और हाथ-पैर कटकर रेलवे ट्रैक पर बिखर गए। वहीं, ट्रैक साफ न होने से पीछे से आ रही दिल्ली से बनारस जा रही वंदेभारत एक्सप्रेस को रोक दिया है। सफाई के करीब तीन मिनट बाद वंदेभारत एक्सप्रेस को रवाना किया गया।

फैजुल्लापुर स्टेशन के समीप सुबह 10 बजे के करीब एक 28 वर्षीय युवती रेलवे ट्रैक पार कर रही थी, तभी वह किसी ट्रेन की चपेट में आ गई। इससे उसकी मौत हो गई। युवती के शरीर पर काले रंग का लोअर, पीले रंग का दुपट्टा और चप्पलें थीं। आरपीएफ इंस्पेक्टर प्रवीण सिंह ने बताया कि हादसे के बाद रेलवे ट्रैक पर गंदगी फैल गई थी, जिसकी सफाई हो रही थी। तभी डाउन वंदे भारत रमवां के समीप रुकवा दी गई। पूरी तरह से ट्रैक साफ हो जाने पर तीन मिनट बाद वंदेभारत रवाना की गई।

किसी ट्रेन से तो नहीं गिरी

प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों का कहना था कि अनुमान है कि ट्रेन में सवार युवती धक्कामुक्की के दौरान ट्रैक पर गिरी हो, लेकिन हादसा देखकर खुदकुशी का अंदेशा अधिक हो रहा है। दारोगा विनोद कुमार ने बताया कि युवती किसी ट्रेन की चपेट में आई है क्योंकि दुपट्टा ट्रैक के पास ही पटरी में फंसा था। पहचान के लिए युवती की फोटो डीसीआरबी भेजी गई है।  

chat bot
आपका साथी