UP News: लखीमपुर में राजस्व टीम पर हमला, नायब तहसीलदार सहित तीन घायल

राजस्व टीम सोमवार को धौरहरा की खमरिया थाना क्षेत्र के बेलवा मोती गांव में बकाया वसूली के लिए गई थी। नायब तहसीलदार शशांक मिश्र संग्रह अमीन पंकज वर्मा और उनके गार्ड ने बेलवामोती के बृजकिशोर पुत्र कामता से 60 हजार रुपये की चार वर्ष पुरानी आरसी का बकाया जमा करने को कहा। इसी दौरान बृजकिशोर और उसके साथी राजस्व टीम के साथ मारपीट करने लगे।

By Jagran NewsEdited By: Vinay Saxena Publish:Tue, 25 Jun 2024 08:35 AM (IST) Updated:Tue, 25 Jun 2024 08:35 AM (IST)
UP News: लखीमपुर में राजस्व टीम पर हमला, नायब तहसीलदार सहित तीन घायल
पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की।

संवाद सूत्र, लखीमपुर। ईसानगर में राजस्व वसूली के लिए गई टीम पर दबंगों ने हमला कर दिया। हमले में नायब तहसीलदार, संग्रह अमीन और उनका गार्ड घायल हो गया। नायब तहसीलदार की तहरीर पर पुलिस ने बृजकिशोर और दस अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खमरिया भेजा है।

राजस्व टीम सोमवार को धौरहरा की खमरिया थाना क्षेत्र के बेलवा मोती गांव में बकाया वसूली के लिए गई थी। नायब तहसीलदार शशांक मिश्र, संग्रह अमीन पंकज वर्मा और उनके गार्ड ने बेलवामोती के बृजकिशोर पुत्र कामता से 60 हजार रुपये की चार वर्ष पुरानी आरसी का बकाया जमा करने को कहा। इसी दौरान बृजकिशोर और उसके साथी राजस्व टीम के साथ मारपीट करने लगे।

नायब तहसीलदार सहित तीन घायल

नायब तहसीलदार शशांक मिश्र, पंकज वर्मा और गार्ड को चोट आई हैं। पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करने के बाद घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खमरिया भेजा है।

chat bot
आपका साथी